Daesh NewsDarshAd

‘पुष्पा 2’ तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड, कर सकती है महाबंपर ओपनिंग !

News Image

‘पुष्पा’ फिल्म का सीक्वल ‘पुष्पा 2’ इस समय के  मच अवेटेड फिल्मों में से एक हैं. इस फिल्म फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है.बता दे की  अभी तक ये  रिलीज  नहीं हुई है और फिल्म को लेकर अभी से दावे किए जा रहे हैं .मीडिया में चल रही न्यूज़ के अनुसार यह फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ सकती है. ओपनिंग डे से लेकर लाइफटाइम कलेक्शन तक,‘पुष्पा 2’  हर रिकॉर्ड का धाराशाई कर सकती है ऐसी चर्चा अभी से की जा रही है.इस बीच जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार मेकर्स ने फिल्म के नए पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है.

बता दे की फिल्म के मेकर्स फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए लगातार नई स्ट्रैटजी का इस्तेमाल कर रहे हैं.इस बीच जैस अकी हम सभी जानते हैं दशहरा के त्योहार के मौके पर मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ का नया पोस्ट जारी किया था.इस नए  पोस्टर के साथ, मेकर्स ने अपडेट देते हुए बताया था कि फिल्म ट्रैक पर है और 6 दिसंबर को रिलीज हो जाएगा.वही मेकर्स ने उन सभी अफवाहों को भी खारिज कर दिया जिनमें यह कहा जा रहा था कि ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

बताते चले की ‘पुष्पा 2’ का पेड प्रीव्यू अगर होता है तो फिल्म  बंपर 175 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है.वही पूरे देश में ऑन-ग्राउंड क्रेज़ और एक्साइटमेंट के बीच  ये फिल्म  अकेले पेड प्रीव्यू के जरिये 15 करोड़ या उससे भी ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image