Daesh NewsDarshAd

पुष्पम प्रिया ने पिता विनोद कुमार चौधरी को दी मुखाग्नि, लिया यह प्रण

News Image

जदयू के पूर्व MLC व LNMU के प्रोफेसर रहे वरिष्ट समाजशास्त्री विनोद कुमार चौधरी का निधन रविवार को हुआ था. जिसके बाद उनकी दो बेटियां जो लंदन में थी, उनका इंतजार किया गया. आज जब दोनों बेटियां आई तो विनोद कुमार चौधरी के पार्थिक शरीर को शहर के बलभद्रपुर मोहल्ले स्थित आवास से उनके पैतृक विशनपुर गांव लाया गया. जहां छोटी बेटी और प्लुरल्स सुप्रीमो पुष्पम प्रिया चौधरी ने पिता विनोद कुमार चौधरी को मुखाग्नि दी. पूरे हिन्दू रीति-रिवाज से बेटी ने बेटा होने का फर्ज निभाया. 

बताते चलें कि, विनोद कुमार चौधरी को दो बेटियां ही हैं. इस दौरान पुष्पम प्रिया ने पिता के किये गए सामाजिक कार्यों के नक्शे कदमों पर चलने की बात कही. लेकिन, राजनीतिक जीवन में जिस तरह से पूरे परिवार का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से प्रेम और परिवारिक संबंध है, उससे खुद को अलग करते हुए कहा कि, पिता जी भी बिहार को बदलना चाहते थे. बदहाली को दूर करना चाहते थे. लेकिन, उनकी उम्मीद नीतीश कुमार थे. 

लेकिन, पुष्पम प्रिया चौधरी ने खुद को अपने पिता से अलग बताते हुए बिहार की बदहाली के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेदार बताया. साथ ही कहा कि, मेरा प्रयास रहेगा कि नीतीश कुमार को बिहार की सत्ता से हटा कर बिहार को आगे बढ़ाया जाये. आज लोग पढ़ लिख कर बाहर चले जाते हैं तो लौट कर नहीं आते. लेकिन, मैं बाहर जाने के वावजूद अपने प्रदेश से जुड़ी हूं और प्रण किया है कि जब तक नीतीश कुमार को सत्ता से नहीं हटाउंगी तब तक चेहरा ढकी रखूंगी. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image