Daesh NewsDarshAd

'बीजेपी देशभर में पार्टी के लिए बनवा रही मॉल ', तेजस्वी को फंसाने की हो रही है कोशिश- राबड़ी देवी

News Image

पटनाः बिहार विधानसभा का मानसून सत्र सोमवार से शुरू हो गया है. सदन के पहले दिन दिवंगत सदस्यों को याद कर सदन को स्थगित कर दिया गया. इस बार का सदन 10 से 14 जुलाई तक चलेगा. हालांकि सत्र के शुरू होने से पहले ही पक्ष और विपक्ष में तनातनी जाहिर हो गई है. नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा सर्वदलीय बैठक से बीच में नाराज होकर ही बाहर निकल गए थे. आज यानि 10 जुलाई से बिहार विधानमंडल का मॉनसून सत्र शुरू होने जा रहा है. बैठक से पहले उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी विदेश से लौट आए हैं. इस बार भी बिहार विधानसभा का मॉनसून सत्र छोटा यानि 5 दिन का ही होगा. 

हालांकि इसी सत्र को लेकर बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में सत्ताधारी महागठबंधन और विपक्षी बीजेपी के बीच तनातनी दिख गई. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा बीच में ही बैठक छोड़कर निकल गए. उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा के अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी सत्तापक्ष की तरह व्यवहार कर रहे हैं. वहीं सत्ताधारी महागठबंधन ने विजय कुमार सिन्हा पर नियमों के खिलाफ जाने के आरोप लगाए.

इस पूरे मामले पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा है कि तेजस्वी यादव और पूरे परिवार को फंसाने की कोशिश कर रही है. पटना में पत्रकारों से बातचीत में राबड़ी देवी ने कहा कि बीजेपी ने अपने पार्टी के लिए देशभर के सभी जिलों में मॉल बनवा रही है. दिल्ली से लेकर बिहार तक भाजपा के लोग यही काम कर रहे हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image