Daesh News

कात्यायनी के क्यूटनेस से गुलजार हुआ राबड़ी आवास, सोशल मीडिया पर भी छाई

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की बेटी कात्यायनी पूरे नवरात्र में सुर्खियों में रही. सोशल मीडिया पर कात्यायनी के अलग-अलग कई तरह के फोटोज जमकर छाए रहे जिस पर लोगों ने भी खूब प्यार जताया. कात्यायनी की मासूमियत और क्यूटनेस ने हर किसी को अपनी ओर आकर्षित किया. इधर, राबड़ी आवास भी पूरी तरह से कात्यायनी को लेकर ही गुलजार हो गया है. कभी कात्यायनी लालू यादव के साथ खेलते दिखती है तो कभी बड़े पापा तेजप्रताप यादव के साथ. कभी दादी राबड़ी देवी उसे लाड-प्यार करती दिखती हैं तो कभी बुआ के साथ मस्ती करते.

राबड़ी देवी और तेजप्रताप यादव ने लुटाया प्यार 

कई तरह के कात्यायनी के फोटोज सामने आये जिस पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे. नवरात्र के ही दौरान कात्यायनी का एक फोटो सामने आया जिसमें राजश्री यादव उसे गोद में ली हुई है और माता रानी से आशीर्वाद भी ले रही है. दूसरे फोटो में घर में पूजा की तैयारी के बीच कात्यायनी पर राबड़ी देवी प्यार लुटाना नहीं भूलीं. तो वहीं, बड़े पापा तेज प्रताप यादव के गोद में कात्यायनी गजब का सुकून में दिखी. इससे पहले भी कात्यायनी का तेजप्रताप यादव की गोद में खेलते हुए रील्स भी खूब वायरल हुआ था. 

लालू यादव और बुआ संग भी की मस्ती 

इसके साथ ही आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव महानवमी के दिन हवन-पूजा कर रहे थे. तभी कात्यायनी को उनके पास कोई लाया और फिर बाबा-पोती का प्यार देखते ही बना. लालू यादव ने भी पोती के साथ बच्चा बन गए. वहीं, घर में पूजा-पाठ का माहौल था. कन्या पूजन की तैयारी चल रही थी तो कात्यायनी को भला कोई कैसे भूल सकता है. बुआ के गोद में कात्यायनी अपनी मां राजश्री यादव को देखते ही स्माइल करने लगी. साथ ही तेजस्वी यादव तो फिलहाल जापान दौरे पर हैं लेकिन, जापान जाने से पहले बेटी कात्यायनी को प्यार करना नहीं भूले. गोद में लेकर उसके साथ फोटो खिंचाया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड भी किया.