Daesh NewsDarshAd

मौत से जंग लड़ रहे UPSC छात्र राहुल ने तोड़ा दम, धरने पर बैठे परिजन

News Image

यूपीएससी की परीक्षा देने पहुंचा अभ्यर्थी राहुल कुमार ओझा को पिछले शनिवार ही अपराधियों ने गोली मार दी थी. इतने दिन तक वह मौत से जंग लड़ रहा था लेकिन अब उसने दम तोड़ दिया है. जिसके बाद युवक के परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा है और दोषी पर कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए हैं. परिजनों का साफ-साफ कहना है कि, दोषी पर जल्द से जल्द कार्रवाई हो और ऐसी सजा डी जाए ताकि आगे से कभी भी ऐसी घटना नहीं हो. बता दें कि, राहुल कुमार ओझा को गोली लगने के बाद आनन-फानन में पटना के राजेश्वरी अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

जिसके बाद वहां के डॉक्टर्स ने युवक की हालत गंभीर बताई और उसे पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस अस्पताल में राहुल ने 5 दिनों तक मौत से जंग लड़ा लेकिन आखिरकार आज उसकी मौत हो गई. मौत खबर लगते ही राहुल के परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा और वे सभी पारस अस्पताल के ठीक सामने सड़क पर बैठ गए हैं और शांतिपूर्ण तरीके से विरोध कर रहे हैं. इसके साथ ही अपनी बातों को रख रहे हैं. वहीं, पीड़ित परिवार से मिलने के लिए सरकार के तरफ से कोई प्रतिनिधि नहीं पहुंचे. लेकिन, भाजपा से बांकीपुर विधायक नितिन नवीन पीड़ित परिजनों से मिलने के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने परिजनों को सांत्वना दिया और इसके साथ ही हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया. 

इस दौरान बात करते हुए नितिन नवीन ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही कहा कि, सरकार यह प्रशासन पूरी तरह लाचार हो चुकी है. अब इनसे बिहार नहीं संभल रहा. एक लड़का जो देश को आगे बढ़ा सकता था, उसकी गोली मारकर हत्या कर दी जाती है. लेकिन, सरकार प्रशासन चुप्पी साधे पड़ा है. साथ ही पीड़ित परिजनों ने यह भी कहा कि, 5 दिन बीत चुके हैं लेकिन अब तक किसी ने भी मामले में सुध नहीं ली. हमारी बस इतनी सी मांग है कि जो भी दोषी हैं उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. साथ ही जो भी सरकारी सुविधाएं हैं, वह हमें मुहैया कराई जाए. दोषियों को ऐसी सख्त सजा मिले कि ऐसी दूसरी घटना ना हो पाए.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image