Daesh NewsDarshAd

तेजस्वी की 'जन विश्वास महारैली' में साथ देने पहुंचे राहुल गांधी, फूलों की बारिश के बीच हुआ स्वागत

News Image

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की 'जन विश्वास महारैली' को लेकर राजधानी पटना में लाखों की संख्या में समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा. इस बीच अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी तेजस्वी यादव के साथ देने के लिए पटना पहुंच गए हैं. फूलों की बारिश के बीच राहुल गांधी का समर्थकों के द्वारा भव्य स्वागत किया गया. बता दें कि, इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी पटना पहुंचे थे. ते वहीं, अब राहुल गांधी भी पहुंच गए हैं. तमाम कार्यकर्ताओं के बीच राहुल गांधी के आने से गजब का उत्साह देखने के लिए मिल रहा है.

इधर, महागठबंधन की जनविश्वास महारैली में शामिल होने के लिए आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद अपने बेटे और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ पटना के गांधी मैदान में पहुंच चुके हैं. रैली में शामिल होने के लिए शनिवार की रात से ही दूर दराज में रहने वाले लोगों का बड़ी संख्या में पटना आना शुरु हो गया था. यह सिलसिला अभी भी जारी है. राजनीतिक पंडितों का कहना है कि यह रैली लोकसभा चुनाव 2024 से पहले महागठबंधन का शक्ति प्रदर्शन है. महागठबंधन के कई दिग्गज नेता इस रैली से अपनी हुंकार भरेंगे. जन विश्वास महारैली में बड़ी संख्या में भीड़ के आने के कारण उनको नियंत्रित करना आरजेडी के लिए एक बड़ा टास्क हो गया है. हालांकि आरजेडी कार्यकर्ता लगातार अनियंत्रित भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं. 

इस बीच यह भी बता दें कि, झमाझम बारिश होने के बाद भी रविवार की सुबह से ही पटना के गांधी मैदान में रैली में शामिल होने के लिए काफी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. ऐसी स्थिति में फिलहाल गांधी मैदान में भीड़ अनियंत्रित हो गयी है. गांधी मैदान के अंदर और बाहर लालू-तेजस्वी पर आधारित गीतों पर झूम रहे हैं. कहने को तो इस रैली में महागठबंधन के सभी घटक दल यानी राजद, कांग्रेस, वाम दल, अखिलेश यादव की सपा सहित कई अन्य छोटे दल भी शामिल होंगे लेकिन मुख्य रूप से इस महारैली का आयोजन लालू प्रसाद पार्टी की राजद के जिम्मे है. वहीं, इस रैली को सफल बनाने के लिए पूरे महागठबंधन की ओर से ताकत झोंक दी गई है. बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन ने हुंकार भर दी है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image