Daesh NewsDarshAd

अजीत शर्मा के लिए प्रचार करने आ रहे राहुल गांधी, तेजस्वी और सहनी भी गरजेंगे

News Image

बिहार में 4 लोकसभा सीटों के लिए मतदान की प्रक्रिया 19 अप्रैल को संपन्न हुई. जिसके बाद अब सभी राजनीतिक दल दूसरे चरण के चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. तमाम पार्टियों के बीच हलचल देखी जा रही है. इस बीच बता दें कि, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी बिहार आ रहे हैं. बिहार के भागलपुर में उनकी बड़ी रैली होने वाली है और इसके साथ ही वे बड़ी जनसभा को भी संबोधित करेंगे. वहीं, राहुल गांधी के आगमन को लेकर पार्टी के नेताओं की ओर से पूरजोर तैयारियां की जा रही है. भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड में महागठबंधन की चुनावी सभा होने वाली है. वहीं, इस रैली में राहुल गांधी को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी का भी साथ मिलने वाला है.

खुद उम्मीदवार अजीत शर्मा ने दी जानकारी 

दरअसल, इस दौरान राहुल गांधी के साथ महागठबंधन के अन्य दलों के नेता भी मंच साझा करेंगे. इसमें पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और वीआईपी के मुकेश सहनी भी शामिल रहेंगे. यह जानकारी खुद उम्मीदवार अजीत शर्मा ने दी. अजीत शर्मा ने बताया कि, राहुल गांधी 11.30 बजे आएंगे. इसके अलावा महगठबंधन के सभी सात दलों के लोग शामिल होंगे. बता दें कि, ये लोग भागलपुर में महागठबंधन के प्रत्याशी अजीत शर्मा के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे. अजीत शर्मा ने यह भी कहा कि, 1989 से कांग्रेस यहां पर कमजोर हुई है लेकिन अब 35 वर्षों बाद यहां से कांग्रेस जीतने जा रही है. इसके लिये जनता में उत्साह है. इस दौरान राहुल गांधी को अजीत शर्मा ने भावी प्रधानमंत्री बताया और कहा कि, उनके लिये ज्यादा से ज्यादा लोग सभा में आयेंगे. जात-पात से ऊपर उठकर लोग हमारे साथ हैं. 

भागलपुर में बदले गए ट्रैफिक रुट

यह भी जानकारी दे दें कि, राहुल गांधी के आगमन को लेकर भागलपुर में ट्रैफिक रुट भी बदल दिए गए हैं. राहुल गांधी की सभा को देखते हुए सुरक्षा और विधि व्यवस्था से लेकर यातायात संधारण को लेकर विशेष तैयारी की गयी है. शहर के सभी एंट्री प्वाइंट्स पर संबंधित थानाध्यक्षों को बलों की तैनाती कर विशेष निगरानी रखने. साथ ही सभा स्थल और सभा स्थल की ओर जाने वाली सड़कों पर भी अतिरिक्त बलों और पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है. वहीं, आज की इस रैली पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image