Daesh NewsDarshAd

राहुल गांधी के हिंदुत्व वाले बयान पर मंत्री मंगल पाण्डेय का हमला

News Image

बिहार सरकार के मंत्री मंगल पांडेय प्रेस वार्ता. कर राहुल गांधी पर जोडदार हमला बोला 

लोकतंत्र के मंदिर संसद भवन में लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने जो भाषण दिया हैं राहुल गांधी ने समस्त हिंदू समाज को हिंसक बोला । राहुल गांधी ने देश के करोड़ों हिंदुओं के भावनाओं को चोट पहुंचाने का काम किया है । हिंदुओं के भावनाओं के साथ मजाक करने का काम किया । राहुल गांधी ने जो कुछ भी कल बोला है उनके मन में आया हुआ विचार या उनकी पार्टी का नया विचार नहीं है कांग्रेस और राहुल गांधी का असली चरित्र हिंदू विरोधी का है कांग्रेस के चरित्र को अगर शुरू से देखेंगे आजादी के समय से आज तक तो उसके जो भी नेता रहे हैं हिंदू विरोधी मानसिकता के साथ काम किया है और हिंदू विरोधी मानसिकता को है उनके वक्तव्य में हम देख सकते हैं । 

जिन्ना का जो हिंदू विरोधी विचार था उस विचारों से प्रेरित राहुल गांधी के बयान और कांग्रेस नेताओं के बयान मिलते हैं । राहुल गांधी ने हिंदू आतंक शब्द का इस्तेमाल किया था और उस वक्त भी इसकी आलोचना हुई थी भगवान शंकर की त्रिशूल की चर्चा की और तस्वीर दिखाई और उन्होंने संदेश देने की चेष्टा की भगवान शिव त्रिशूल रखते थे मतलब हिंसक थे । 

राहुल गांधी  बार-बार नाटक करना पड़ता है मंदिर में जाकर कि मैं हिंदू हूं । वह विश्व ग्रुप से उनकी नौटंकी होती है । राम मंदिर के उद्घाटन में कांग्रेस के नेताओं को बुलाया गया था लेकिन वह नहीं गए क्योंकि यह जिन्ना के विचारों से प्रेरित है । 

हम लोगों ने यह भी नहीं बोला है कि उन्हें के साथी डाल रजत के लोगों ने हिंदू समाज के बारे में क्या-क्या बोला है हमारा पूजा का ग्रंथ रामायण के बारे में देवी देवताओं के बारे में मंदिरों के बारे में किस-किस प्रकार की टिप्पणी की है । बिहार के शिक्षा मंत्री होते थे चंद्रशेखर जी उन्होंने जनसभा में कहा था मंदिर मानसिक गुलामी की राह है । अयोध्या के राम मंदिर पर भी उन्होंने कटाक्ष किया था हम लोगों ने उसे वक्त भी कहा था कि यह सारे राजनीतिक बयान है हिंदू समाज को अपमानित कर किसी पर विशेष को खुश करने का प्रयास है ।  

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने भी बयान दिया और कहा कि भारत इसलिए गुलाम हुआ क्योंकि हम लोग तिलक लगाते थे । राम जन्म भूमि पर उन्होंने कहा कि वह नफरत की भूमि है । 

राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह ने भी मां दुर्गा पर टिप्पणी की थी । 

आडवाणी जी राम मंदिर निर्माण के लिए यात्रा पर निकले थे तो तेजस्वी यादव के पिता ने उन्हें गिरफ्तार करवाया था लालू प्रसाद यादव ने विरोध किया था । राहुल गांधी ने जो बयान दिया वह सैकड़ो करोड़ों हिंदुओं के भावनाओं को छूट पहुंचने वाला है ।

राहुल गांधी जिन्ना के हिंदू विरोधी मानसिकता से प्रेरित है । आप मानसिक रूप से गुलाम हो सकते हैं देश का हिंदू गुलाम नहीं है।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image