Daesh NewsDarshAd

बारिश के बीच लालू यादव से मिलने पहुंचे राहुल गांधी, गले लगाकर किया स्वागत

News Image

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मोदी सरनेम के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दे दी है. मोदी सरनेम के मामले में राहुल गांधी को जो सजा मिली थी, उस पर रोक लगा दी गई है. जिसके बाद से तमाम कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जश्न मनाया जा रहा है. इस बीच आपको यह भी बता दें कि सजा पर रोक लगने के साथ ही अब राहुल गांधी के संसद की सदस्यता फिर से बहाल होगी और इसी के साथ उनके चुनाव लड़ने का भी रास्ता साफ हो गया है. वहीं, इन तमाम गतिविधियों के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी कल बारिश के बीच ही राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिलने के लिए पहुंचे. 

बता दें कि, राहुल गांधी कल लालू यादव से मिलने के लिए उनकी बड़ी बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती के दिल्ली में पंडारा पार्क स्थित आवास पर मिलने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान राहुल गांधी का मीसा भारती के आवास पर भव्य स्वागत किया गया. इसके साथ ही लालू यादव ने राहुल गांधी को गले लगाकर उनका अभिनंदन किया. इस दौरान मौके पर मौजूद हर किसी के चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखने के लिए मिल रही थी. वहीं, इस मुलाकात के दौरान राहुल गांधी के साथ-साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, राजद नेता अब्दुल बारी सिद्धकी, कांग्रेस महासचिव के.सी. वेणुगोपाल, बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह, भक्त चरण दास और लालू के दामाद भी मौजूद रहे. 

वहीं, इस मुलाकात की कई तस्वीरें भी सामने आई है, जिसको लेकर सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. इस दौरान एक तस्वीर में राहुल गांधी को लालू यादव गले लगा रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में राहुल गांधी और तेजस्वी यादव एक ही सोफे पर बैठे दिख रहे हैं. इसके साथ ही अन्य तस्वीरों में तमाम बड़े नेता दिख रहे हैं, जो कहीं ना कहीं 'इंडिया' गठबंधन को और भी ज्यादा मजबूत होता हुआ प्रदर्शित करता है. बता दें कि, इस मुलाकात को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि, उन सभी के बीच चुनावी रणनीति तय की गई. इसके साथ ही मुंबई में होने वाले 'इंडिया' गठबंधन की बैठक और बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी चर्चा हुई. 

साथ ही मुंबई में होने वाली बैठक में 'इंडिया' के संयोजक की भी घोषणा की जा सकती है, जिसको लेकर भी इस मुलाकात के दौरान चर्चा हुई. बता दें कि, उनकी मुलाकात करीब 2 घंटे तक हुई. रात के खाने का भी इंतजाम मीसा भारती के आवास पर ही किया गया था. वहीं, राहुल गांधी को राहत मिलने के बाद उनकी राजनीतिक गतिविधियां एक बार फिर से बढ़ गई. वहीं, 25 और 26 अगस्त को मुंबई में 'इंडिया' गठबंधन की बैठक होगी. इस बैठक की मेजबानी शिवसेना और एनसीपी के द्वारा किया जायेगा.   

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image