Daesh NewsDarshAd

बैठक से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सामने खूब गरजे राहुल गांधी, दिया बड़ा बयान

News Image

विपक्षी दलों की बैठक को लेकर तमाम नेताओं का महाजुटान हो चुका है. अब से कुछ ही देर में महाबैठक भी शुरू हो जाएगी. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मंच से संबोधित किया. इस दौरान राहुल गांधी ने बड़ा बयान देते हुए सीधे-सीधे बीजेपी पर जोरदार हमला कर दिया. राहुल गांधी ने कहा कि, हम सभी मिलकर बीजेपी को हराने जा रहे हैं. कांग्रेस मोहब्बत से भारत को जोड़ेगी. 

इसके साथ ही राहुल गांधी ने यह भी कहा कि, नफरत को नफरत से नहीं काटा जा सकता है. बल्कि नफरत को मोहब्बत से काटा जा सकता है. इसलिए हम मोहब्बत की बात करते हैं और कांग्रेस मोहब्बत से भारत को जोड़ेगी. उन्होंने यह भी कहा कि, कांग्रेस का डीएनए बिहार में है. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कहीं भी जाता था, लोग पूछते थे तो पता चलता था कि वो बिहार से हैं. इसके साथ ही राहुल गांधी ने एलान कर दिया कि, जैसे ही कांग्रेस एकजुट हो जाएगी, बीजेपी गायब हो जाएगी.

वहीं, मंच से भाषण के दौरान राहुल गांधी ने एक गरीब परिवार को घर भी गिफ्ट किया. मंच पर राहुल गांधी ने नए घर की चाबी गरीब परिवार को सौंपी. जिसके बाद परिवार के बीच खुशी का माहौल था. वहीं, इस दौरान कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जुटी थी. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने भाषण के दौरान कहा कि, अगर बिहार जीत जायेंगे तब पूरा देश जीत जायेंगे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image