Daesh NewsDarshAd

राहुल गांधी ने लालू यादव से ली पॉलिटिक्स की सीक्रेट रेसिपी, साथ में बनाया मटन

News Image

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राजद सुप्रीमो लालू यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोगों द्वारा शेयर करने के साथ ही खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो में लालू यादव और राहुल गांधी साथ में मटन बना रहे हैं. दोनों के बीच हंसी-मजाक वाली बातें भी हो रही है. इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि, लालू यादव, राहुल गांधी को मटन की सीक्रेट रेसिपी बताने के साथ-साथ पॉलिटिकल ज्ञान भी दे रहे हैं. बता दें कि, इस वीडियो को राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. जिसके बाद कमेंट्स की बहार आ गई है. 

इस वीडियो के बारे में हम आपको बता दें कि, यह एक महीने पहले का है. दरअसल, राहुल गांधी की सदस्यता बहाल होने हो जाने के बाद वे बारिश में ही लालू यादव से मिलने के लिए उनकी बेटी के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचे थे. इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. इसी दौरान राहुल गांधी को लालू यादव ने अपने हाथों से बने मटन का स्वाद चखाया था, जिसकी राहुल गांधी ने जमकर तारीफ की थी. वहीं, अब पूरा वीडियो भी सामने आ गया है कि, आखिर किस तरह से राहुल गांधी को लालू यादव मटन की सीक्रेट रेसिपी बताने के साथ-साथ राजनीतिक गुर भी सिखाया.     

वहीं, राहुल गांधी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में यह भी लिखा कि, लालू जी की सीक्रेट रेसिपी और राजनीतिक मसाला. वीडियो में राहुल गांधी और लालू यादव के बीच हंसी-मजाक का भी माहौल बना. वहीं, वीडियो में लालू यादव बता रहे हैं कि यह बकरे का मटन है जिसे बिहार से मंगाया गया है. इस दौरान लालू यादव ने अपनी पुराणी यादों को ताजा करते हुए बताया कि, जब वह 6ठे क्लास में थे, तब से मटन बनाते आ रहे हैं. पटना में अपने भाइयों के पास आए तो वहां खाना बनाना, बर्तन धोना, मसाला पीसना, सब कुछ सीखा.

मटन में सभी मसलों को कितने मात्रा में डालना है, उसे विस्तार रूप से बताया. लालू यादव में लालू यादव कहते दिख रहे हैं कि, उन्हें थाई फूड बहुत पसंद हैं. इस दौरान राहुल गांधी ने मटन और पॉलिटिक्स के बीच के फर्क को लेकर भी सवाल किया. जिस पर लालू यादव ने हंसते हुए प्रतिक्रिया दी कि, बिना मिक्सिंग के राजनीति नहीं हो सकती है. इसके बाद तुरंत की राहुल गांधी ने पूछा कि, पॉलिटिकल या राजनीतिक मसाला आखिर होता क्या है ? जिस पर उन्होंने कहा कि, संघर्ष कीजिए, कहीं अन्याय दिख रहा हो तो लड़ाई लड़िए. हालांकि, इस दौरान बीजेपी पर दोनों कटाक्ष करने से भी नहीं चूके. फिलहाल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image