Daesh NewsDarshAd

मोदी सरकार में BJP कोटे के मंत्री राजभूषण चौधरी को ईश्वर में विश्वास नहीं ! जानें वजह..

News Image

Desk- 18 वें लोकसभा की शुरुआत होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही सैकड़ो सांसदों ने शपथ ली है और बाकी आज शपथ लेने वाले हैं पर सबसे ज्यादा चर्चा बिहार के मुजफ्फरपुर से बीजेपी के सांसद और जलशक्ति राज्य मंत्री राज भूषण चौधरी की हो रही है.. क्योंकि मंत्री राजभूषण चौधरी ने ईश्वर की शपथ नहीं ली है, बल्कि सत्यनिष्ठा प्रतिज्ञा के नाम पर शपथ ली है.

 उनके ऐसा करने से एक बार चर्चा होने लगी है कि क्या मंत्री राजभूषण चौधरी को ईश्वर में विश्वास नहीं है, जबकि वे बीजेपी पार्टी से सांसद है और उनकी पार्टी धार्मिक मामलों में काफी संवेदनशील रहती है.

 बताते चलें कि राज भूषण चौधरी पेशे से डॉक्टर हैं और भाजपा में आने से पहले मुकेश साहनी की VIP पार्टी में थे. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उन्होंने बीजेपी का दामन थामा और बीजेपी ने उन्हें मुजफ्फरपुर से प्रत्याशी बनाया. पहली बार लोकसभा पहुंचे राजभूषण चौधरी को पीएम मोदी ने अपने मंत्री परिषद में शामिल कर लिया है. जब उन्हें मंत्री परिषद में शामिल किया गया तो उस समय भी काफी चर्चा हुई थी लेकिन उसे भी ज्यादा चर्चा अब हो रही है जब उन्होंने लोकसभा में ईश्वर के बजाय सत्य निष्ठा प्रतिज्ञा के रूप में शपथ ली है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image