Daesh NewsDarshAd

राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स का मुकाबला आज, दोनों टीम के लिए मैच बेहद खास

News Image

आईपीएल का इस साल का रोमांचक सीजन लगातार जारी है. इस बीच आज का मैच खास माना जा रहा है. दरअसल, आज राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला होना है. इस बीच आपको बता दें कि, राजस्थान रॉयल्स की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है. हालांकि, पिछले तीन मैचों की ओर ध्यान दें तो, इसमें टीम को हार का सामना करना पड़ा. वहीं, संजू सैमसम के नेतृत्व वाली राजस्थान की टीम प्लेऑफ के मुकाबले शुरू होने से पहले जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी. 

ये टीमें भिड़ सकती हैं प्लेऑफ में

बता दें कि, टीम को हैदराबाद, दिल्ली और चेन्नई से हार का सामना करना पड़ा है और ये टीमें प्लेऑफ में भिड़ सकती हैं. दूसरी ओर प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी पंजाब किंग्स की टीम अपने आखिरी दो मैच जीतकर सीजन का अंत करना चाहेगी. इधर, शिखर धवन के चोटिल होने से पंजाब किंग्स के अभियान को झटका लगा था. पंजाब की टीम ने सैम करन के नेतृत्व में कई मुकाबले गंवाए हैं. पंजाब की टीम पॉइंट्स टेबल में अंतिम पायदान पर है. 

अब तक 27 बार हो चुकी है भिड़ंत

वहीं, राजस्थान रॉयल्स की टीम आज का मैच जीतकर प्लेऑफ के लिए टॉप टू में बनी रहना चाहेगी. हालांकि, लखनऊ की हार के बाद उसने क्वॉलीफाई कर लिया है. खैर, RR और PBKS की भिड़ंत आईपीएल के इतिहास में अब तक कुल 27 बार हुई है. इनमें से 16 मुकाबले राजस्थान रॉयल्स ने जीते हैं, जबकि 11 मुकाबलों में बाजी पंजाब किंग्स ने मारी है. पिछले चार मैचों में से तीन मैच राजस्थान ने जीते हैं. यहां तक कि इसी सीजन एक मैच दोनों के बीच खेला गया था, जिसमें आरआर को जीत मिली थी. वहीं, आज के मैच के बाद भी काफी कुछ देखने के लिए मिल सकता है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image