Daesh NewsDarshAd

लगातार चौथी बार राजस्थान रॉयल्स की हुई हार, पॉइंट्स टेबल में जानिए RR का हाल

News Image

राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच दमदार पारी देखने के लिए मिली. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स को हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान रॉयल्स को पंजाब किंग्स ने 5 विकेट से हरा दिया. जिसके बाद यह आरआर की टूर्नामेंट में लगातार चौथी हार हुई. वहीं, राजस्थान इस हार के बावजूद 16 अंक लेकर तालिका में दूसरे स्थान पर बनी हुई है. राजस्थान पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है, लेकिन अगर उसे शीर्ष-दो में बने रहना है तो कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच को हर हाल जीतना होगा.

दोनों टीमों ने ऐसी खेली पारी 

इधर, आईपीएल में पहली बार केकेआर की टीम तालिका में शीर्ष पर रहकर ग्रुप चरण का अभियान समाप्त करेगी. राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रियान पराग के 34 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 48 रन की पारी के दम पर 20 ओवर में नौ विकेट पर 144 रन बनाए थे. पंजाब की ओर से कप्तान सैम करन, हर्षल पटेल और राहुल चाहर ने दो-दो विकेट अपने नाम किए और राजस्थान को बड़ा स्कोर बनाने से रोका. तो वहीं, जवाब में पंजाब ने कप्तान सैम करन के 41 गेंदों पर पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 63 रन के दम पर सात गेंद शेष रहते पांच विकेट से जीत दर्ज की. 

पॉइंट्स टेबल का हाल

इसी के साथ पंजाब के लिए आशुतोष शर्मा 11 गेंदों पर 17 रन बनाकर नाबाद रहे. राजस्थान की ओर से आवेश खान और युजवेंद्र चहल ने दो-दो विकेट लिए. तो वहीं, राजस्थान की टीम 13 मैचों के बाद आठ जीत और पांच हार के साथ 16 अंक लेकर तालिका में दूसरे स्थान पर मौजूद है, जबकि पंजाब की टीम 13 मैचों में पांच जीत और आठ हार के साथ 10 अंक लेकर नौवें स्थान पर है. राजस्थान का आखिरी मैच तालिका में शीर्ष पर चल रही कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से है, जबकि पंजाब को अब सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ना है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image