Daesh NewsDarshAd

'लाफ्टर शेफ्स' में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी मचायेंगे धमाल, लगायेंगे कॉमेडी का तड़का

News Image

कलर्स टीवी का पॉपुलर शो 'लाफ्टर शेफ्स' लोगों के दिलों पर छा गया है. शो में होने वाली कॉमेडी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. सुदेश लहरी से लेकर कृष्णा अभिषेक के वन लाइनर्स, कश्मीरा शाह और निया शर्मा का चीखना-चिल्लाना, अंकिता लोखंडे और रीम शेख का ग्लैमर का तड़का लगाना या फिर सिंगर राहुल वैद्य की खिंचाई करना, ये शो दर्शकों की उम्मीदों से ज्यादा खरा उतरा है. कुल मिलाकर देखें तो शो को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

बता दें कि, इस शो में हर एपिसोड में कुछ ना कुछ नया और अलग होता है. कंगना रनौत से लेकर अक्षय कुमार तक गेस्ट बनकर आ चुके हैं. तो वहीं, इस बार राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी अपनी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को प्रमोट करने आ रहे हैं. इस शो में अर्जुन बिजलानी के पार्टनर करण कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के साथ फोटो शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'वाइब + टैलेंट + फूड लाफ्टर शेफ्स.'

बता दें कि, इससे पहले करण कुंद्रा ने ही मुनव्वर फारूकी के साथ फोटो शेयर की थी और वो राजकुमार और तृप्ति के साथ भी नजर आ रहे हैं. यानी ये तीनों फेमस हस्तियां 19 सितंबर के एपिसोड में नजर आएंगी. बता दें कि, आप इस शो को कलर्स चैनल पर रात 10 बजे देख सकते हैं. ये हर गुरुवार और शुक्रवार को टेलीकास्ट होता है. इसके अलावा अगर आप इसे OTT प्लेटफॉर्म पर देखना चाहते हैं तो इसे जियो सिनेमा एप पर देख सकते हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image