Daesh NewsDarshAd

बीजेपी विधायक के ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी, अपहरण मामले में हथियार बरामद, 2 गाड़ियां जब्त

News Image

मुजफ्फरपुर के साहेबगंज से बीजेपी विधायक राजू सिंह के ठिकानों पर पुलिस ने छापेमारी की. राजद नेता तुलसी राय के अपहरण मामले में पुलिस द्वारा ये कार्यवाई की गई है. राजू सिंह फरार हैं खबर मिली है कि उनके घर से हथियार भी बरामद हुई है.  मिली जानकारी के अनुसार छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक फोर्च्युनर और एक क्रेटा गाड़ी को जब्त किया है. वहीं पुलिस ने विधायक के ठिकाने के पास ही एक मस्जिद में भगवा झंडा फहराने के आरोपी को पकड़ा है. बताया जाता ही कि पुलिस ने करीब आधा दर्जन लोगों को इस मामले में पूछताछ के लिए उठाया है. बता दें कि राजद नेता तुलसी राय ने बीजेपी विधायक राजू सिंह के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया था . 

पुलिस का क्या कहना है ?

Raju Singh, BJP MLA

राजू सिंह, बीजेपी MLA 
 

छापेमारी के बारे में जानकारी देते हुए सरैया SDPO ने बताया कि राजद नेता तुलसी राय के अपहरण मामले में मिली शिकायत पर कार्यवाई की गई है. साहेबगंज विधायक के घर से एक फोर्चुनर और एक क्रेटा कार जब्त किया गया है. छापेमारी के दौरान एक मस्जिद में विवादित झंडा लगाने के आरोपी को भी पुलिस ने ठिकाने से गिरफ्तार किया है. अपहरण मामले में राजद नेता का बयान दर्ज किया गया है. आगे की कार्यवाई की जा रही है. 

क्या है मामला ? 

तुलसी राय, राजद नेता 

राजद नेता तुलसी राय ने बीजेपी विधायक के साथ आधा दर्जन नामजद लोगों और करीब एक दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ पारु थाने में मामला दर्ज कराया है. उन्होंने विधायक और समर्थकों पर अपहरण करके पिटाई करने का आरोप लगाया था. उन्होंने बताया कि ये पूरी घटना एक तिलक समारोह के दौरान हुई थी. मामले में राजद नेता ने शुक्रवार को पुलिस की अभिरक्षा में अपना बयान दर्ज कराया था.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image