Daesh NewsDarshAd

राज्यसभा सांसद मनोज झा की प्रेसवार्ता

News Image

राष्ट्रीय जनता दल कार्यालय में राष्ट्रीय जनता दल के राज्यसभा सांसद मनोज झा और मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव का प्रेस कॉन्फ्रेंस. 

 प्रधानमंत्री गृह मंत्री पर राष्ट्रीय जनता दल के सांसद का बड़ा आरोप राज्य भवन से   अधिकारियों से बात कराई जा रही है उन्होंने कहा कि अधिकारियों को सचेत हो जाना चाहिए की व्यवस्था और सरकार दोनों बदल रही है.  मनोज झा ने कहा कि अगर कानून तोड़ने की कोशिश कीजिए इस बार पटना से लेकर दिल्ली तक बहुत प्रतिकार होगा. 

 उन्होंने कहा कि छठे चरण का चुनाव कल होना है और पूरे भारत के साथ-साथ बिहार में बदलाव की हालत में जनता है.

 प्रधानमंत्री का मनोज झा का बड़ा हमला कहां के प्रधानमंत्री बोलते हैं कि आपका नल ले जाएगा भैंस ले जाएगा मंगलसूत्र छीन लेगा. 

 उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कल कहा है कि भगवान ने उन्हें दूध बनाकर भेजा है अगर हम लोग घर में बोलेंगे तो हमें डॉक्टर के पास ले जाया जाएगा कहा जाएगा कि उनका दिमाग ठीक नहीं है. 

 राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव का बयान . गवर्नर हाउस से अधिकारियों को मुख्य सचिव तक को बात कराई जा रही है. प्रशासनिक अधिकारियों में लगातार हस्तक्षेप किया जा रहा है. राष्ट्रीय जनता दल के मुख्य प्रवक्ता ने अधिकारियों को चेतावनी दी कानून हाथ में ना ले. कानून से जो भी अधिकारी छेड़छाड़ करेगा कानून उसे बक्सेगा नहीं और कानून का सामना करना पड़ेगा. 

 मनोज झा ने कहा कि इंडिया गठबंधन अगर सरकार में आती है तो प्रधानमंत्री का चुनाव हम लोग मिल बैठकर करेंगे. 

छपरा कांड पर मनोज झा ने कहा कि सब कुछ का हिसाब होगा.  सम्राट चौधरी के इशारों पर की राबड़ी या लाल की बॉडीगार्ड को लेकर रोहिणी आचार्य घूम रही है मनोज झा ने कहा कि हमें पता है वह हताश है ठंडा रहिए आपके लिए भी वैकल्पिक व्यवस्था किया जाएगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image