Daesh News

रकुल-जैकी को राम मंदिर की ओर से मिला खास तोहफा, बन गया अब तक का सबसे स्पेशल गिफ्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और एक्टर जैकी भगनानी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे. कई स्पेशल गेस्ट की मौजूदगी में दोनों ने सात फेरे लिए. सोशल मीडिया पर दोनों के लिए तो बधाईयों का तांता लग गया है. कई लोगों ने उन्हें खास तोहफे भी दिए. लेकिन, उन सब में सबसे स्पेशल वह तोहफा रहा जो रकुल और जैकी को राम मंदिर की ओर से मिला. इस बीच रकुलप्रीत ने अपनी शादी के बाद मिले उस तोहफे की झलक दिखाई है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इसके साथ ही दोनों के शादी के फोटोस भी अब तक चर्चे में है. 

रकुलप्रीत सिंह ने शेयर किया गिफ्ट की झलक

बता दें कि, रकुलप्रीत सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी में एक्ट्रेस ने अयोध्या की तरफ से आए प्रसाद की झलक फैंस के साथ शेयर की है. इसके साथ ही एक तस्वीर में एक बॉक्स दिखाई दे रहा जिसमें राम मंदिर की छोटी सी प्रतिकृति और एक चांदी का सिक्का रखा हुआ है. इसके साथ ही डिब्बे में एक किताब भी नजर आ रही है, जिस पर प्रसादम लिखा हुआ है. ये खास प्रसादम कपल को उनकी शादी की खुशी में अयोध्या से भिजवाया गया है. इस गिफ्ट को पाकर और भगवान श्रीराम से मिले इस आशीर्वाद के बाद कपल बेहद खुश है.

गोवा में दोनों ने लिए थे सात फेरे

इसके साथ ही साथ इस तस्वीर को शेयर करते हुए रकुल ने अपनी खुशी भी जाहिर की है. रकुल ने तस्वीर के साथ लिखा है कि, हमारी शादी के बाद अयोध्या से प्रसादम पाने के बाद खुद को बहुत ज्यादा धन्य महसूस कर रहे हैं. ये सचमुच में एक साथ हमारे सफर की एक दिव्य शुरुआत है. इस बीच बता दें कि, रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं. कपल ने 21 फरवरी को गोवा में पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी की है. रकुलप्रीत और जैकी ने दो तरीके से शादी की है. पहले कपल ने सिख और फिर सिंधी रीति-रिवाजे से शादी की. कपल ने इन दोनों के लिए अलग-अलग लुक भी लिया, जिसमें दोनों ही काफी प्यारे लग रह थे.