Daesh News

शादी के बंधन में बंधे रकुल प्रीत-जैकी भगनानी, वेडिंग फोटोस में कमाल लग रहा कपल

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी से ब्याह रचा लिया है. करीब दो सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल फाइनली शादी के बंधन में बंध ही गया. वहीं, शादी के कुछ फोटोस भी सामने आ गए हैं, जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर कपल के वेडिंग की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस उस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. बता दें कि, कपल ने गोवा में धूमधाम से शादी की है. रकुल प्रीत और जैकी ने पहले आनंद कराज सेरेमनी को फॉलो करते हुए सिख रीति-रिवीजों से शादी की और फिर सिंधी रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधा.

3 फरवरी से ही हो रही थी शादी की रस्में

वहीं, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने पूरे रीति-रिवाज और रस्मों के साथ शादी की है. याद हो कि, 3 फरवरी से ही कपल की शादी की रस्में शुरू हो गई थीं. 3 फरवरी को ही रकुल प्रीत सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शादी से पहले अखंड पाठ से अपनी एक फोटो पोस्ट की थी. इस तस्वीर में वे सिर पर पर्पल कलर का दुपट्टा ओढ़े दिखाई दी थीं. बता दें कि, रकुल और जैकी काफी लंबे वक्त से एक दूसरे के साथ रिश्ते में थे. दोनों को अक्सर डेट्स पर जाते और इवेंट्स में साथ शिरकत करते देखा जाता था. अब दोनों ने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है. दोनों अब मिस्टर और मिसेज बन गए हैं. रकुल और जैकी की शादी इंटीमेट सेरेमनी में धूमधाम से हुई. शादी से सामने आई तस्वीरों में दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट में कमाल लग रहे हैं. 

मुंबई में दे सकते हैं ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन 

वहीं, शादी के बाद अब खबर है कि, न्यूली वेड कपल आज रात शादी में आए मेहमानों के लिए आफ्टर पार्टी होस्ट करेगा. इसके अलावा कपल मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी दे सकता है. बता दें कि, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की प्यार की दास्तान बेहद मजेदार है. दोनों की मुलाकात लॉकडाउन में हुई थी. बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में रकुल ने बताया था कि जैकी उनकी ही बिल्डिंग में रहते थे. पड़ोसी होने के बावजूद दोनों ने आपस में कभी बात नहीं की. लेकिन लॉकडाउन में एक बार रकुल और जैकी की मुलाकात हुई और दोनों की दोस्ती हो गई. तीन-चार महीने की मुलाकातों के बाद जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह को एक-दूसरे से प्यार हो गया. इसके बाद कपल ने करीब दो सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और अब ऑफिशियली पति-पत्नी बन गए हैं.