Daesh NewsDarshAd

कोहली प्राण प्रतिष्ठा में नहीं पहुंचे...पर डुप्लीकेट ने लूट ली महफिल, सेल्फी के लिए की धक्का-मुक्की

News Image

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ आगामी पांच मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट से हटने का फैसला किया. कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए आमंत्रित किया गया था, लेकिन वे नहीं पहुंचे. हालांकि, कोहली के जैसा दिखने वाले एक शख्स को टीम इंडिया की जर्सी में बाहर निकलना भारी पड़ा. उसे सड़कों पर भीड़ ने घेर लिया. उस शख्स को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यह वीडियो अयोध्या का बताया जा रहा है.

अयोध्या की बताई जा रही है घटना

दरअसल, उस शख्स के साथ सेल्फी के लिए काफी तादाद में फैंस ने उन्हें घेर लिया. वीडियो में दिखा कि फैंस विराट कोहली की तरह दिखने वाले उस शख्स की एक झलक पाने के लिए उत्साहित थे और उस व्यक्ति के आसपास भारी भीड़ जमा थी जो उससे मिलना और सेल्फी लेना चाहता था. बाद में वह शख्स परेशान हो गया और वहां से दौड़कर भाग निकला. वीडियो के अंत में उसे भागते हुए देखा जा सकता है, लेकिन फैंस भी उसके पीछे भागने लगे.

विराट कोहली शुरुआती दो टेस्ट से बाहर हुए

इस बीच बीसीसीआई ने सोमवार को बताया कि कोहली निजी कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट से हट गए हैं. बीसीसीआई ने फैंस और मीडिया से आग्रह किया कि वे 25 जनवरी से हैदराबाद में शुरू होने वाली पांच मैचों की सीरीज से पहले उनके जबरन ब्रेक के कारण के बारे में अटकलें लगाने से बचें. बोर्ड ने कहा कि वह जल्द ही इस स्टार बल्लेबाज के विकल्प की घोषणा करेगा. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बयान में कहा, 'विराट ने निजी कारणों से बीसीसीआई से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट से हटने का आग्रह किया है.

विराट ने कप्तान रोहित से भी बात की

बोर्ड के मुताबिक, विराट ने कप्तान रोहित शर्मा, टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं से बात की है और कहा कि देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है. हालांकि, कुछ व्यक्तिगत परिस्थितियां उनकी उपस्थिति और ध्यान देने की मांग करती हैं. शाह ने यह भी कहा कि बीसीसीआई पूरी तरह से अपने स्टार खिलाड़ी का समर्थन करता है और टीम पर विश्वास करता है और अपने सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज के बिना भी जीत हासिल करने की क्षमता रखता है. बोर्ड को बाकी खिलाड़ियों की क्षमता पर भरोसा है कि वे टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने सभी से कोहली की निजता का सम्मान करने का भी आग्रह किया.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image