Daesh NewsDarshAd

Ramayana में रावण के रोल में सोने के कपड़ों में नज़र आएंगे यश

News Image

'रामायण'फिल्म इन दिनों चर्चा में है .इस फिल्म में दर्शकों को रणबीर कपूर भी देखने को मिलेंगे .रणबीर जहां इस फिल्म में राम के किरदार में है वही दूसरी तरफ रावन के किरदार में केजीएफ एक्टर यश होने वाले हैं.इस फिल्म में साउथ इंडस्ट्री की सई पल्लवी सीता का किरदार निभा रही हैं.जानकारी हो की इस फिल्म को नितेश तिवारी द्वारा बनाया जा रहा है.मेकर्स मूवी को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए जी जान लगा रहे हैं. ऐसे में इस फिल्म में रावन का किरदार निभाने वाले एक्टर यश से जुडी एक बात सामने आई है. 

ख़बरों की माने तो एक न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक यश अपने रावन के किरदार में असली सोने के बने ऑउटफिट पहनने वाले हैं.एस एस लिए क्योंकि रावन सोने की लंका के राजा थे.यही वजह है की मेकर्स ने यह प्लान किया है की यश जो रावन का किरदार निभाने वाले हैं उनके कपड़े और बाकी फिल्म में उसे होने वाले आइटम सोने के होंगे 

.

इसके अलावा एक और बात यश से जुडी आ रही है की वो अपने फीजिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर विशेष ध्यान दे रहे हैं .उन्होंने करीब 15 किलो अपना वजन बढ़ाने की तैयारी की है.बताते चले की "रामायण "फिल्म काफी  बड़ी बजट में तैयार होने वाली मूवी है.इस फिल्म में करीब 835 करोड़ की लागत लगने वाली है. वही इस फिल्म को दो पार्ट्स में रिलीज़ किया जाएगा.पहले पार्ट के फिल्म की शूटिंग अप्रैल के महीने में शुरू हुई है .

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image