Daesh News

रणबीर के 'एनिमल' ने दुनियाभर में 500 करोड़ का आंकड़ा किया पार, भारत में कुछ ऐसी रही कमाई

बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' धुआंधार कमाई कर रही है. एक के बाद एक नए-नए रिकॉर्ड बनते जा रहे हैं. फैन्स की ओर से रणबीर की फिल्म को भरपूर प्यार मिल रहा है. इस बीच आपको बता दें कि, 'एनिमल' ने दुनियाभर में 500 करोड़ के कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. दरअसल, फिल्म भारत में तो बंपर कमाई कर ही रही है लेकिन दुनियाभर में भी लोगों को यह फिल्म खूब भा रही है. बात कर लें भारत की तो यहां फिल्म अब 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है. 

6 दिन में कुल इतना किया कलेक्शन  

बता दें कि, फिल्म 'एनिमल' को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं और फिल्म हर दिन करोड़ों में नोट कमा रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक जहां 'एनिमल' ने 5वें दिन 37.47 करोड़ रुपए का कारोबार किया था तो वहीं अब छठे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने छठे दिन भी अब तक 30.00 करोड़ रुपए कमा लिए हैं और इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 312.96 करोड़ हो गया है.

रणबीर की हाइएस्ट ओपनिंग फिल्म बनी 'एनिमल' 

वहीं, 'एनिमल' बाप-बेटे के दिलचस्प रिश्ते की कहानी है. फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आए हैं तो वहीं अनिल कपूर ने उनके पिता का किरदार निभाया है. इसके साथ ही अन्य एक्टर्स ने भी अपने रोल को बखूबी निभाया है. संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'एनिमल' का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था. फिल्म से रणबीर कपूर का खूंखार लुक देखकर ही फैंस एक्साइटेड हो गए थे. इसके बाद जब ट्रेलर रिलीज हुआ तो फैंस फिल्म देखने के लिए बेताब हो गए. 'एनिमल' का क्रेज ऐसा रहा कि फिल्म ने पहले दिन 63.8 करोड़ की शानदार ओपनिंग की और रणबीर कपूर की हाइएस्ट ओपनिंग फिल्म बन गई.