Daesh News

रांची में ई डी ने आज जमीन कारोबारी कमलेश कुमार के ठिकानों पर रेड किया, कारोबारी कमलेश के घर से 100 कारतूस और एक करोड़ रुपए कैश बरामद किया गया....

 रांची में जमीन कारोबारी कमलेश कुमार के ठिकानों पर ईडी की टीम ने रेड की है, मामला रांची जमीन घोटाले से जुड़ा हुआ है, इस रेड में जमीन कारोबारी के घर से 100 जिंदा कारतूस , एक पिस्टल और एक करोड़ रुपए कैश भी बरामद किए गए हैं।

जमीन घोटाले मामले में एक बार फिर ईडी की कार्रवाई शुरू हो गई है। शुक्रवार की दोपहर रांची के नामी गिरामी जमीन कारोबारी कमलेश के ठिकानों पर ईडी ने दबिश दी है। कमलेश के कांके रोड और चेशायर होम स्थित ठिकानों पर छापेमारी की है, इस रेड में कारोबारी के घर एस्टर ग्रीन अपार्टमेंट से 100 ज़िंदा कारतूस , एक पिस्टल और एक करोड़ रुपए कैश बरामद किए गए हैं, पूरा मामला जमीन घोटाले से जुड़ा हुआ है, ई डी फिलहाल नोटों की गिनती कर रही है।

 इससे पहले ई डी ने कमलेश से पूछताछ के लिए पहले समन भी भेजा था, लेकिन वह गायब हो गया था। इसके बाद ई डी ने कार्रवाई करते हुए कमलेश कुमार के ठिकानों पर छापेमारी की , जमीन घोटाला से जुड़े मामले में कार्रवाई करते हुए पिछले दिनों कई जमीन कारोबारी को गिरफ्तार भी किया था।

 कारोबारी शेखर कुशवाहा की गिरफ्तारी के बाद से ही ई डी ने कार्रवाई की है , पूछताछ के क्रम में ई डी के सामने कई नए नाम सामने आ रहे हैं । ई डी जमीन कारोबारी को रिमांड पर लेकर मामले में अभी भी पूछताछ कर रही है।

Scan and join

Description of image