Daesh NewsDarshAd

रांची के ओरमांझी में नाबालिग के साथ हुए सामूहिक गैंग रेप मामले में रांची पुलिस को मिली बड़ी सफलता , घटना में शामिल दो लोगों की हुई गिरफ्तारी..

News Image

19 जून 2024 की सुबह रांची के ओरमांझी पुलिस को मिली सूचना के आनंदी नया टोली में नाबालिग लड़की जख्मी अवस्था में पड़ी मली, उसके बाद महिला पुलिस ने जख्मी परी नाबालिग लड़की को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया,और फिर चिकित्साको के प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया ।

उपचार के तत्पश्चात पुलिस नाबालिग बच्ची के परिवार को पुलिस द्वारा‌ सूचना उसकी मां को दी गई नाबालिग बच्ची की मां अनीता देवी को पुलिस के द्वारा रिम्स अस्पताल लाया गया और उनका बयान महिला थाना में दर्ज करवाया गया। जिसमें पीड़िता ने अपना उम्र 15 वर्ष बताया, प्रीत बीआईटी मेसरा में एक किराए के घर मैं अपनी मां के साथ रहती थी, दर्ज बयान के आधार पर  ओरमांझी थाना में पोक्सो एक्ट के अंतर्गत प्राथमिक की दर्ज कर ली गई एवं त्वरित अनुसंधान भी प्रारंभ कर दिया गया, उपरोक्त कांड की गंभीरता को देखते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक रांची के द्वारा एसआईटी टीम को गठित किया गया। 

एक सप्ताह के गहन अनुसंधान छापेमारी की गई इसके बाद कुछ प्राप्त सूचनाओं के आधार पर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया, और नाबालिग लड़की के अपहरण एवं बलात्कार में प्रयोग किए गए सफेद रंग स्विफ्ट दजीरे कर भी बरामद किया गया। 

दोनों अभियुक्तों ने अपहरण और सामूहिक बलात्कार की घटना में संलिप्तता स्वीकार किया 

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम 

एक सुबोध कुमार जायसवाल उम्र 47 वर्ष 

हीरालाल महतो उम्र 49 वर्ष 

दोनों अभयुक्त ओरमांझी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और अपहरण तथा दुष्कर्म मैं उपयोग किए गए एक सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार भी बरामद किया गया।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image