Daesh News

शादी के बंधन में बंधे रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम, मैतई रस्मों से हुई शाही शादी की तस्वीरें आई सामने

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर रणदीप हुड्डा ने 29 नवंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शाही अंदाज में सात फेरे लिए. दोनों की शादी मैतई रस्मों-रिवाज से हुई. जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है. इसके साथ ही इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार भी लुटा रहे हैं. बता दें कि, कपल ने एक दूजे के होने के बाद अपनी शादी की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है. फैंस की ओर से कई तरह के कमेंट्स भी फोटोज पर किये गए हैं.  

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि, रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम अपनी शादी में मणिपुरी दूल्हा-दुल्हन बने थे. रणबीर हुड्डा ने सफेद रंग का आउफिट पहना है. इसके साथ ही उन्होंने कोकयत पगड़ी, कुर्ता, फीजोम यानी धोती और इन्नाफी यानी शॉल लिया हुआ था. 

वहीं, रणदीप की दुल्हनिया यानी कि लिन लैशराम भी काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने  पोटलोई या पोलोई, मोटे कपड़े और बांस से बनी एक बेलनाकार स्कर्ट पहनी हुई थी. इसे साटन और मखमली मैटीरियल के साथ-साथ जेम्स और गिलिटर्स से एम्बेलिश्ड किया गया था.

सोशल मीडिया पर मणिपुरी दूल्हा और दुल्हन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. वेडिंग लुक में दोनों बेहद ही शानदार दिख रहे हैं. तस्वीरों में कपल की जयमाला से लेकर सभी रस्मों की झलक मिल रही है. एक तस्वीर में दुल्हन बनीं लिन किसी रस्म को निभाते हुए अपने दूल्हे रणदीप के आगे हाथ जोड़े खड़ी हुई नजर आ रही हैं. 

दूसरी तस्वीर में लिन रणदीप को वरमाला पहनाने के लिए तैयार नजर आ रही हैं. एक और तस्वीर में रणदीप अपनी नई नवेली दुल्हन लिन का हाथ थामे हुए हैं और उनके हाथों पर फलों की एक टोकरी रखी नजर आ रही है.