Daesh News

OTT पर 'रानी भारती' का दिखेगा दमदार रुप, थियेटर में पंकज त्रिपाठी लगायेंगे आग

बॉलीवुड फैंस के लिए आने वाला दिन बेहद ही एंटरटेनिंग रहने वाला है. शानदार वेब सीरीज और मूवी तहलका मचाने के लिए तैयार है. बात कर लें थियेटर की तो मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी अपनी फिल्म 'मैं अटल हूं' के जरिए लोगों को देश के राजनीतिक इतिहास की याद दिलायेंगे. यह फिल्म 19 जनवरी को थियेटर्स में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. कुछ दिन पहले ही फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज हुआ. जिसमें दिखाया गया कि कैसे आपातकाल के दौरान अटल बिहारी बाजपेयी इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के खिलाफ खड़े हुए थे. इसके बाद दिवंगत राष्ट्रपति अब्दुल कलाम की झलक दिखाई देती है जो सफल पोखरण परमाणु परीक्षण के लिए बाजपेयी को बधाई देते नजर आते हैं. 

'मैं अटल हूं' हो रहा रिलीज

इसके साथ ही इसमें यह भी याद दिलाया गया है कि कैसे बाजपेयी ने भारत और पाकिस्तान के बीच बस सेवा शुरू की और फिर बाबरी मस्जिद विध्वंस के बाद अयोध्या का दौरा किया. ट्रेलर में कारगिल युद्ध के दौरान बाजपेयी और उनके रोल को दिखाया गया है. बात करें पूरी मूवी की तो देश के राजनीतिक इतिहास को बड़े ही खूबसूरती से दिखाने का प्रयास किया गया है. भारतीय इतिहास की कई घटनाओं को हाईलाइट किया गया है. इनमें महात्मा गांधी की हत्या, अटल बिहारी वाजपेयी के पॉलीटिकल स्ट्रगल, इमरजेंसी और इस दौरान इंदिरा गांधी का विरोध, बाबरी मस्जिद विध्वंस, पोखरण परमाणु परीक्षण और करगिल युद्ध तक को दिखाया गया है. कुल मिलाकर देखें तो यह फिल्म फुल पावरफुल लग रही है. खैर, 19 जनवरी को जब फिल्म रिलीज होगी तब ही पता चल पाएगा कि पूरी फिल्म के लेकर दर्शकों को क्या कुछ रिएक्शन है. 

‘महारानी’में हुमा का दिखेगा दमदार रुप

एक तरफ थियेटर तो वहीं दूसरी ओर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी आग लगने वाला है. ‘महारानी’की 'रानी भारती' पूरे जोश के साथ आ रही हैं. दरअसल, हुमा कुरैशी स्टारर वेब सीरीज ‘महारानी’ एक राजनीतिक ड्रामा है वहीं अब इसका तीसरा सीजन भी रिलीज होने को तैयार है. सीरीज का पहला टीजर कुछ ही दिन पहले सामने आ गया है. टीजर में एक बार फिर हुमा कुरैशी जबरदस्त अंदाज में नजर आ रही है. टीजर में रानी भारती  यानी हुमा खुरेशी का नया लुक सामने आया है. टीजर में रानी भारती जेल से रिहा होती नजर आ रही है. उनके हाथों में हथकड़ी लगी दिखाई दे रही है. वो बैन से उतरते हुए जनता को धन्यवाद देते नजर आ रही हैं. 1 मिनट 7 सेकेंड के इस टीजर में हुमा कुरैशी की दमदार एक्टिंग दिखाई गई है. 

हुमा के डायलॉग ने लोगों का जीता दिल 

टीजर में दिख रहा है कि भारती रानी ग्रेजुएट हो चुकी है इसी खुशी में वो हलवा बटवा रही है. टीजर में उनका पहला डायलॉग लोगों का दिल जीत रहा है. स्टार्टिंग में ही हाथों में हथकड़ी पहने, चेहरे पर रुबाब लिए और हाथों में किताब के साथ पुलिस वैन से नीचे उतरती दिखाई दे रही है. टीजर में वो कहती नजर आ रही हैं कि भारती रानी जब चौथी फेल लड़की ने नाक में दम कर दिया था, जब ग्रेजुएट हो जाएगी तो का होगा आप सब का. एक मिनट सात सेकंड के टीजर में ही हुमा ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है. उनका किरदार पहले दो सीजन से भी दमदार नजर आ रहा है. बता दें कि महारानी के पहले दो सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया था. वहीं फैंस इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो कि अब खत्म होने वाला है. तीसरा सीजन भी सोनी लिव पर स्ट्रीम होने वाला है. तो कुल मिलाकर देखें तो बॉलीवुड के फैंस की इन दिनों नए वेब सीरीज और मूवीज को लेकर एक्साइटमेंट बढी हुई है.