Daesh NewsDarshAd

Kalki 2898 AD की सफलता के बीच दीपिका ने रणवीर का वीडियो किया पोस्ट

News Image

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की जबरदस्त सफलता के बीच रणवीर द्वारा फिल्म का रिव्यू शेयर करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें रणवीर फिल्म देखने के बाद अपना सिर पकड़ते नजर आ रहे हैं. 

रणवीर ने पकड़ा सिर 

दीपिका ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें नाग अश्विन के निर्देशन को देखने के बाद रणवीर हक्के-बक्के रह जाते हैं. रणवीर इस दौरान कहते हैं,  "इस तरह की फिल्म देखना वाकई हैरान कर देने वाला है जहां उनका (दीपिका) कैरेक्टर प्रेग्नेंट है और वह रियल में भी गर्भवती है और ऐसा लगता है... क्या हो रहा है?" वहीं दीपिका ने अपने इन्स्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर करने के साथ ही एक सवाल भी पूछा है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'आपका फेवरेट पार्ट कौन सा था? नीचे कमेंट करें. क्या आपने इसे (कल्कि 2898 एड़ी) अभी तक देखा है?' वीडियो में दीपिका फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करती हुई भी नजर आ रही हैं. 

कल्कि ने कितनी की कमाई ? 

'कल्कि 2898 एडी' ने देश और दुनिया में गर्दा उड़ा दिया है.फिल्म ने रिलीज के 13 दिनों में रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन किया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के 13 दिनों के भीतर देशभर में 529.5 करोड़ की कमाई कर ली है. ये फिल्म अब शाहरुख़ खान की पठान के 543.05 करोड़ के कलेक्शन के रिकॉर्ड को ब्रेक करने के लिए तेजी से आगे बढ़ रही है. प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका और कमल हासन स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के 13 दिनों के भीतर वर्ल्डवाइड 900 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर दी है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image