Daesh News

अमेरिका में ताबड़तोड़ फायरिंग, दिल दहलाने वाली घटना में 22 लोगों की गई जान

25 अक्टूबर को अमेरिका में एक शख्स ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस घटना ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया. इस घटना को मेन राज्य के ल्यूइस्टन शहर में अंजाम दिया गया. यह भी बता दें कि, कम से कम तीन जगहों पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया. इस हमले में कम से कम 22 लोगों की मारे जाने की खबर है. इसके साथ ही 50 से 60 लोगों के घायल होने की भी खबर है. वहीं, इस घटना को अंजाम देने के बाद से संदिग्ध फरार हैं. उसके पास एक बंदूक थी, जिसकी मदद से वो लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर रहा था.  

ताबड़तोड़ तीन जगहों पर की फायरिंग

रिपोर्टस की माने तो गोलीबारी की घटना को बॉलिंग एली, लोकल बार सहित वॉलमार्ट सेंटर में अंजाम दिया गया. वहीं, घटना को लेकर बताया गया कि, मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. जांच अधिकारी अभी भी घटना स्थलों की जांच कर रहे हैं और सबूत इकट्ठा करने में जुटे हुए हैं. अमेरिकी शहर ल्यूइस्टन के पुलिस अधिकारी फायरिंग की इस दिल दहलाने वाले घटना में दो शूटर्स की तलाश कर रहे हैं. 

संदिग्ध की तस्वीरें हुई साझा

इस घटना को लेकर यह भी कहा जा रहा कि, संदिग्ध हमलावर की दो तस्वीरें पोस्ट की गई हैं, जिसमें वो हाथ में सेमी ऑटोमेटिक राइफल लिए हुए है. गोलीबारी की घटना में शामिल हमलावर की पहचान रॉबर्ट कार्ड के रूप में की गई है. उसने सेना में हवलदार के रूप में लगभग 20 सालों तक काम किया था. स्थानीय लोगों को सलाह दी गई है कि वे घर के अंदर ही रहें और दरवाजा लॉक करके रखें. पुलिस कई जगहों पर संदिग्ध हमलावर की तलाश कर रही है. पुलिस ने लोगों से कहा है कि, अगर कोई भी संदिग्ध गतिविधि देखता है तो तत्काल 911 पर इसकी जानकारी दें.