Daesh NewsDarshAd

अफगानिस्तान को मिली हार के बाद राशिद खान दिखे नाराज, बयां किया दिल का दर्द

News Image

सुपर-8 में टीम इंडिया की धमाकेदार जीत देखी गई. इंडिया ने अफगानिस्तान को 47 रन से हरा दिया है. टीम इंडिया ने एक बड़ी जीत के साथ सुपर-8 स्टेज का आगाज किया है. भारत की जीत के सबसे बड़े हीरो सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह रहे. वहीं, भारत के खिलाफ मिली इस जीत के बाद राशिद खान काफी निराश दिखाई दिए. मैच के बाद राशिद ने अपने दिल की बात कहते हुए कहा कि बड़ी टीमों के खिलाफ हमें सोचना चाहिए कि हमें ऐसे स्कोर का पीछा करना चाहिए. 

भारत के खिलाफ हार के बाद अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान ने यह भी कहा कि, "हमें लगा कि वह ऐसी सतह थी, जहां हम 170-180 रन का पीछा कर सकते थे. आप बस वहां जाएं और कैसे खेलें. बड़ी टीमों के खिलाफ हमें सोचना चाहिए कि हमें ऐसे स्कोर का पीछा करना चाहिए. बॉडी अच्छा महसूस कर रही है. मैंने आईपीएल में कुछ संघर्ष किया था. अब मैं लगातार एरिया हिट कर रहा हूं. हमने जहां भी खेला, वहां आनंद लिया. हम कभी-कभी अपनी स्किल भूल जाते हैं. अगर वहां परिस्थिति है, तो हम उसे इस्तेमाल करने के लिए देखेंगे."

बता दें कि, अफगानिस्तान के खिलाफ भारत को जीत दिलाने में सूर्यकुमार यादव, अर्शदीप सिंह और जसप्रीत बुमराह ने अहम योगदान दिया. मैच में पहले बैटिंग के लिए उतरी भारतीय टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 181 रन बोर्ड पर लगाए. टीम के लिए सूर्यकुमार यादव ने 28 गेंदों में 5 चौके और 3 छक्कों की मदद से 53 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफगानिस्तान को भारतीय गेंदबाज़ों ने 134 रनों पर ऑलआउट करके 47 रनों से जीत दर्ज की. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image