Daesh News

अफगानिस्तान की शानदार जीत पर राशिद खान ने दिया रिएक्शन, 'अब किसी भी टीम को हरा सकते हैं'

वर्ल्ड कप 2023 का शानदार मुकाबला ताबड़तोड़ जारी है. इसी क्रम में दिल्ली में इंग्लैंड की भिड़ंत अफगानिस्तान से हुई. जिसमें अफगानिस्तान ने जबरदस्त और शानदार जीत दर्ज की. इंग्लैंड को अफगानिस्तान के सामने मुंह की खानी पड़ी. वहीं, इस बड़ी जीत के बाद टीम के स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने अपना रिएक्शन दिया. इस जीत के बाद वे फूले नहीं समा रहे थे. राशिद खान का कहना था कि, इंग्लैंड पर जीत ने हमें भरोसा दे दिया है कि अब किसी भी टीम को हरा सकते हैं. बता दें कि, मुकाबले के दौरान राशिद खान ने खतरनाक गेंदबाजी की और ताबड़तोड़ 3 विकेट लिए थे.

'अब किसी भी टीम को हरा सकते हैं'

दरअसल, इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक राशिद ने कहा कि, 'हमारे लिए यह बड़ी जीत है. इस तरह की परफॉर्मेंस ने हमें भरोसा दिला दिया है कि अब किसी भी टीम को हरा सकते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ जीत दर्ज करना हमारे लिए बड़ी बात है. हमारे घर भूकंप की वजह से प्रभावित हुए हैं. 3000 से ज्यादा लोगों ने जान गंवाई है. इस जीत ने हमारे लोगों को खुशी दी है.' राशिद ने टीम का जिक्र करते हुए कहा, 'मैंने ड्रेसिंग रूम में सभी से कहा था कि टूर्नामेंट में जो भी हो, हम आखिरी तक लड़ेंगे. हमने हमारे लिए छोटे लक्ष्य तय किए हैं. हमारी कोशिश होती है कि अपना 100 प्रतिशत दें.' 

दिल्ली में अफगानिस्तान ने किया धुआंधार परफॉर्म 

बता दें कि, देश की राजधानी दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ था. अफगानिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 284 रन बनाए. इस दौरान गुरबाज ने 80 रनों की पारी खेली. इकराम ने अर्धशतक लगाया. उन्होंने 58 रन बनाए. राशिद खान ने 22 गेंदों का सामना करते हुए 23 रन बनाए. इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 215 रन ही बना सकी. इस दौरान अफगानिस्तान के लिए राशिद खान ने 9.3 ओवरों में 37 रन देकर 3 विकेट लिए. वहीं, आज ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच भिड़ंत होगी. यह मुकाबला लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.