Daesh NewsDarshAd

73 के हुए सीएम नीतीश, पीएम मोदी, योगी आदित्यनाथ के साथ आरसीपी सिंह ने ऐसे दी बधाई

News Image

बिहार के मुखिया नीतीश कुमार के लिए आज का दिन बेहद खास है. आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जन्मदिन है और वे अब 73 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ढेर सारी बधाईयां मिल रही है. सोशल मीडिया पर भी बधाईयों का तांता लग गया है. सोशल मीडिया के जरिये भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही है. सुबह-सुबह यह सिलसिला शुरु हुआ है जो कि पूरे दिन चलने वाला है. देश के प्रधानमंत्री नीतीश कुमार, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ-साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बेहद खास अंदाज में बधाई दी है. 

पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ ने दी शुभकामनाएं 

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए लिखा कि, "बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हार्दिक शुभकामनाएं. लोगों की सेवा में उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं." साथ ही गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा- "बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. ईश्वर आपको दीर्घायु एवं स्वस्थ जीवन प्रदान करें." वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी सीएम नीतीश कुमार को जन्मदिन पर बधाई दी है. उन्होंने माता जानकी से प्रार्थना की है. एक्स पर लिखा- "बिहार के माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! माता जानकी से आपके लिए उत्तम स्वास्थ्य और सुदीर्घ जीवन की प्रार्थना है."

आरसीपी सिंह ने भी दी बधाई

इन सब में सबसे ज्यादा चर्चे में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह रहे. दरअसल, पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी है. आरसीपी सिंह ने लिखा- 'बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं.' एक समय ऐसा था जब पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह, सीएम नीतीश कुमार के काफी करीब थे. वह जेडीयू में राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर भी रहे. इन सबके बीच विवाद पैदा हुआ और आरसीपी सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद दोनों के बीच टकराव की खबरें सामने आती रही. लेकिन, अब जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महागठबंधन का साथ छोड़कर एनडीए का दामन थाम लिया है तो एक बार फिर कहीं ना कहीं दोनों की नजदीकियां बढती हुई दिखाई दे रही है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image