Daesh NewsDarshAd

RCP Singh ने PM Modi का विरोध करने वालों को दिया करारा जवाब, CM Nitish को भी सुनाया

News Image

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह भाजपा में शामिल होने के बाद इन दिनों लगातार एक्टिव मोड में दिख रहे हैं. कभी बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुणगान करते दिख रहे हैं तो कभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जबरदस्त हमला करते हुए भी देखे जा रहे हैं. इस बीच इन दिनों देश के नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह को लेकर घमासान मचा हुआ है. विपक्ष लगातार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विरोध कर रही है. ऐसे में आरसीपी सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करने वालों को करारा जवान दे दिया है.    

दरअसल, आरसीपी सिंह ने ट्विटर के जरिये एक विडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी का गुणगान किया तो वहीं दूसरी तरफ सीएम नीतीश कुमार पर जबरदस्त भड़क भी गए. आरसीपी सिंह ने कहा कि, पहले के वक्त में क्या होता था, भवन का शिलान्यास रखने के बाद उसके बनने में वर्षों लग जाते हैं. लेकिन, यह तो सुखद बात है कि संसद भवन की आधारशिला पीएम मोदी ने रखी और अब इसका उद्घाटन भी पीएम मोदी ही करेंगे. इसके साथ ही लोगों से अपील की कि ये सब छोटी-छोटी चीजों में मत पड़िए, अगर पड़ियेगा तो समझ जाइए कि जो यहां किये थे वो भी गलत था.  

इसके साथ ही पत्रकारों से जब यह सवाल किया गया कि जदयू का कहना है कि संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति के हाथों होना चाहिए. इस पर आरसीपी सिंह ने कहा कि, ये लोग भारत के संविधान की बड़ी बात करते हैं. राज्य का जो संविधान है उसके आर्टिकल 154 के मुताबिक, कार्यपालिका का अधिकार राज्यपाल को मिला हुआ है. लेकिन, कार्यों का संपादन राज्यपाल के द्वारा नियुक्त किये गए पदाधिकारी करते हैं. इतना ही नहीं, राज्य में कहीं भी उद्घाटन होता है तो सीएम नीतीश कुमार खुद उद्घाटन के लिए पहुंच जाते हैं. केंद्र की बात अगर सीएम नीतीश कुमार करते हैं तो खुद क्यों नहीं राज्य में लागू करते हैं ?   

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image