Daesh NewsDarshAd

CM Nitish पर बरसे RCP Singh, कहा- 'पुल नहीं उनकी इमेज गंगा में बही'

News Image

पूर्व केंद्रीय मंत्री व बीजेपी नेता आरसीपी सिंह की नाराजगी आये दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर देखने के लिए मिलती है. कभी सीएम नीतीश कुमार के खासमखास रहे आरसीपी सिंह अब उन पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. आरसीपी सिंह लगातार बिहार की सियासत में एक्टिव मोड में रहते हैं. साथ ही कई मुद्दों को लेकर वे सरकार को घेरने से भी नहीं चूकते हैं. इस बीच सुल्तानगंज-अगुवानी घाट पुल का मामला सियासत में चर्चे का विषय बना हुआ है. पुल को लेकर अब तक कई तरह की बयानबाजी देखने के लिए मिली तो ऐसे में आरसीपी सिंह पीछे कैसे रह सकते थे. 

दरअसल, पुल टूटने को लेकर आरसीपी सिंह ने सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और उनके अधिकारियों पर भी जबरदस्त निशाना साधा है. आरसीपी सिंह ने कहा कि, पुल नहीं बल्कि नीतीश कुमार की इमेज गंगा में समाहित हो गई. उन्होंने यह भी कहा कि, यह पुल पहले भी भरभरा कर गिरा था लेकिन तब क्या कहा गया था कि हवा चलने के कारण पुल टूट गया. अब जरा सोचिये कि सीएम नीतीश कुमार के कार्यकाल में किस तरह के पुल का निर्माण हो रहा है. कोई भी इतना बड़ा काम होता है तो उसकी मॉनीटरिंग की जाती है. क्या सीएम नीतीश कुमार ने ऐसा किया ?

साथ ही आरसीपी सिंह ने तेजस्वी यादव और अधिकारियों को निशाने पर लेते हुए कहा कि, तेजस्वी यादव और उनके पदाधिकारी कहते हैं कि पुल के डिजाइन में फॉल्ट है, तो ये आप बता किसको रहे हैं? आपके पास सत्ता है, आप जिम्मेदार हैं. यह सीधे-सीधे सरकार की नाकामयाबी है. साथ ही यह भी कहा कि, आपके पदाधिकारी इधर-उधर घूम रहे हैं. लेकिन, बिहार में क्या और कौन सा अच्छा काम हो रहा है ? इसके साथ ही आरसीपी सिंह ने बिहार सरकार पर भड़ास निकालते हुए उसे पूरी तरह से फेल बताया. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image