Daesh News

सीएम नीतीश को NDA में आने की सलाह पर RJD ने दिया जवाब, कहा- 2 से 3 दिनों में होगा खुलासा?

केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले के बयान से सियासत गरमा गई है. रामदास अठावले ने यह कहा है कि INDIA रखने पर नीतीश कुमार खुश नहीं हैं. यह नाम राहुल गांधी का दिया हुआ है. ऐसे में हमारा निवेदन है कि दोबारा मुंबई की मीटिंग में नीतीश कुमार को नहीं जाना चाहिए. नीतीश कुमार को फिर से वापस आ जाना चाहिए. मुहर्रम पर गया में रविवार (30 जुलाई) को आयोजित एक कार्यक्रम में बिहार के सहकारिता मंत्री डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव ने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा.

सुरेंद्र यादव ने कहा कि बीजेपी गठबंधन के एक नेता बिहार आए थे जो नीतीश कुमार को वापस एनडीए में बुला रहे थे. इससे अच्छा होता कि अगर विष्णुपद मंदिर में कटोरा लेकर भीख मांगते तो कुछ सिक्का मिल जाता. बिहार के कटिहार की घटना को सुरेंद्र यादव ने बीजेपी की साजिश बताई. चुनौती देते हुए कहा कि अगर प्रशासन दोषी है तो बीजेपी इसका खुलासा करे क्योंकि दो से तीन दिन में बहुत बड़ा खुलासा होने वाला है. इनके मुंह पर कालिख लगने वाला है.

आगे बीजेपी पर हमला करते हुए सुरेंद्र यादव ने कहा कि इन्होंने बहुत बड़ी टीम बनाई थी कटिहार जाने के लिए, गाड़ी में तेल भी भरा गया था. अचानक क्यों रुक गई क्योंकि एक्सीडेंट होने वाला था इसलिए ब्रेक लग गया. कटिहार में बीजेपी वालों ने एक बड़ी साजिश रची थी. हम खुद कटिहार के प्रभारी मंत्री हैं. वहां के प्रशासनिक अधिकारी अच्छे हैं. 

मणिपुर हिंसा पर कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी या अमित शाह इस्तीफा क्यों नहीं दे रहे हैं? मुहर्रम में अमन-चैन के साथ सब कुछ हुआ जिसका दुःख बीजेपी को है कि कहीं कोई घटना-दुर्घटना नहीं हुई. नीतीश कुमार ने बीजेपी को थूक दिया और उसी गठबंधन के एक नेता कहते हैं वापस आ जाओ. यह बिहार है जहां से राजनीति तय होती है. इस बार लोकसभा चुनाव में दिशा-दशा तय कर देगी. हम लोग इंडिया गठबंधन के कद्दावर लोग हैं. आर-पार की लड़ाई में हिलने-डुलने और हटने वाले नहीं हैं. लड़ने के लिए तैयार हैं.