Daesh News

LOVE शादी SEX और धोखा की कहानी,न्याय के लिए भटक रही है नव विवाहिता

Begusarai - लव शादी और धोखा का मामला बेगूसराय से सामने आया है, जिसमें एक ही गांव के युवक और युवती कई सालों से आपस में प्रेम कर रहे थे. यह दोनों दिल्ली गए और वही कोर्ट में शादी कर ली. शादी के कुछ दिन बाद  तक दोनों पति-पत्नी के रूप में रहे बाद में युवक अपने परिवार के साथ बेगूसराय स्थित घर चला आया और पत्नी को जल्द ही ले जाने की बात परिवार वालों ने कहीं, पर अब परिवार के लोग उसे रखने को तैयार नहीं है और उसे दहेज के रूप में मोटी रकम की मांग कर रहे हैं. पत्नी होने का दावा करने वाले युवती अब पुलिस और परिवार के बीच चक्कर लगा रही है.
मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय के छोराही
थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नारायण पीपर के वार्ड संख्या 19 की एक लड़की का अपने ही पंचायत के वार्ड संख्या 12 निवासी अर्जुन सहनी के पुत्र बलराम कुमार के बीच विगत 4 वर्षों से आमने-सामने और दूरभाष के जरिए  प्रेम का सिलसिला चल रहा था । दोनों दिल्ली गए कोर्ट में जाकर शादी कर ली . और वापस आने के बाद  नव विवाहिता ने पुलिस को लिखित आवेदन दिया है. इस आवेदन में लिखा है कि 24 मई 2024 को दिल्ली तीस हजारी कोर्ट में हम दोनों की रजामंदी से शादी हुई है जिसका साक्ष्य मेरे पास है । शादी के बाद हम दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे. 1 जून 2024 को बलराम की मां सुनीता देवी दिल्ली पहुंचकर मेरे निजी आवास कीर्ति नगर कमला नेहरू कैंप में पहुंची और बोली हम अपने बेटे को ले जा रहे हैं ,  तुम्हें भी अपना पुत्र वधू स्वीकार करती हूं वापस आकर तुमको भी ले जाऊंगी किंतु ऐसा नहीं किया। झूठ बोलकर अपने बेटे को ले आई और रखने से इनकार कर रही है साथ ही दहेज के रूप 5 लाख नगद रुपया और बुलेट मोटरसाइकिल गाड़ी एवं जेवरात का डिमांड कर रही है न.हीं देने पर घर में नहीं रखने और जान से मारने की धमकी भी दे रही है।                               

 आवेदन के बाद थाने के महिला  एसआई मंजू कुमारी ने बताया कि विवाहिता के पास साक्ष्य है उसे अवश्य न्याय मिलेगा। साक्ष्य के मुताबिक लड़का पक्ष वाले को पुत्रवधू कबूल करना पड़ेगा। पुलिस विधि सम्मत कार्रवाई कर रही है.

Scan and join

Description of image