Daesh News

'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' की आ गई रिलीज डेट, अनोखे अंदाज में की गई अनाउंसमेंट

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग ओटीटी फिल्म 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' को लेकर चर्चे का बाजार गर्म है. फैंस बड़े ही बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच फिल्म हो लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है. बात कर लें फिल्म के स्टारकास्ट की तो, इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल ने अहम रोल प्ले किया है. इससे पहले इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक और पोस्टर को फैंस के लिए रिवील किया गया था. तो वहीं, अब रिलीज डेट को भी अनाउंस कर दिया गया है. जिसके बाद से फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ गया है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि, फैंस 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का बड़े ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दरअसल, मल्टीस्टारर सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का काफी बज बना हुआ है. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस सीरीज के भव्य सेट और इसकी स्टारकास्ट ने फैंस के बीच सीरीज के लिए एक्साइटमेंट काफी बढ़ा दी है. वहीं अब 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' की रिलीज डेट भी एक अनोखे अंदाज में अनाउंस की गई. जानकारी के मुताबिक, नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज 1 मई को स्ट्रीम होगी.

बेहद शानदार अंदाज में हुआ अनाउंसमेंट

वहीं, स्ट्रीमिंग डेट को लेकर कहा जा रहा कि, सीरीज की प्रीमियर की तारीख की अनाउंसमेंट साउथ मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में आयोजित एक शानदार ड्रोन लाइट शो कार्यक्रम के दौरान की गई थी. इस दौरान 1,000 ड्रोन के उड़ान भरने वाला मंजर बेहद मैजिकल था जिसने वहां मौजूद भीड़ को काफी उत्साहित कर दिया. ड्रोन के जरिए आकाश में हीरामंडी : डायमंड बाजार की दुनिया की एक मनमोहक झलक भी दिखाई गई. खैर, फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच गजब का क्रेज देखने के लिए मिल तो जरुर ही रहा है. लेकिन, यह देखना दिलचस्प होगा कि, लोगों की उम्मीदों पर यह फिल्म कितना उतर पाती है.