Daesh NewsDarshAd

जमीन सर्वे को लेकर राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग की बड़ी बैठक, मंत्री दिलीप जायसवाल ने सभी CO को दिए सख्त निर्देश...

News Image

Patna - जमीन सर्वे का काम बिहार में सबसे बड़ा मुद्दा सरकार और यहां के निवासियों के लिए बना हुआ है. 20 अगस्त से यहां सर्वे का काम शुरू हो चुका है लेकिन इस बीच कागज दुरुस्त नहीं रहने की वजह से यहां के जमीन मालिकों को काफी परेशानी हो रही है.इस परेशानी की वजह से कई जगह इसका विरोध भी हो रहा है, वहीं सरकार और भूमि एवं राजस्व विभाग लगातार इस मामले को लेकर सतर्क है और समय-समय पर जरूरी कदम उठा रही है.

 पिछले दिनों राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री दिलीप जायसवाल ने कागज दुरुस्त करने के लिए 3 महीने की मोहलत जमीन मालिकों को दी थी. इस सर्वे कार्य को लेकर आज मंत्री ने राज्य के सभी अंचल अधिकारी के साथ बैठक की है और इसमें कई निर्देश दिए हैं.पटना में आयोजित इस बैठक में मंत्री दिलीप जायसवाल ने अंचलाधिकारियों से कहा कि आप अपने कर्तव्य का पालन करें। जमीन का सर्वे जितना अच्छा से हो करें।

 बैठक के बाद मीडिया कर्मियों से बात करते हुए मंत्री दिलीप जायसवाल ने कहा  कि उन्होंने अंचलाधिकारियों से यह भी कहा है कि जनता को जमीन सर्वे को लेकर किसी भी तरीके की परेशानी ना हो इस बात का ध्यान दें। यह काम आपका है कि कैसे जमीन का सर्वे बिना किसी समस्या के करायी जाए। दिलीप जायसवाल ने कहा कि नामुमकिन को मुमकिन करना ही नीतीश कुमार की सरकार का काम है। हमारे अधिकारी को पता है कि हमें सर्वे कैसे करनी है।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image