Daesh NewsDarshAd

बेहद यूनिक अंदाज में ऋचा चड्ढा और अली फजल ने शेयर की माता-पिता बनने वाली प्रेग्नेंसी न्यूज

News Image

बॉलीवुड के कपल अपने निजी ज़िन्दगी को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते है, चाहे उनकी पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल लाइफ ऐसे हर चीजों के बारे में हमेशा हर सेलेब्रिटी चर्चा में बना रहता है . बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की थी जिसको सुन कर उनके चाहने वाले काफी खुश हुए थे .ऐसे में एक और एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर कर अपने चाहने वालो को खुशखबरी दे दी है .

बता दे की यामी गौतम के बाद अब बॉलीवुड के फेमस एक्टर अली फजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया के माध्यम से गुड न्यूज शेयर की है , बता दे की 23 सितंबर, 2022 को इस कपल ने शादी की थी .दोनों कपल की मुलाकात फेमस कॉमेडी मूवी फुकरे के सेट पर शुरू हुई थी जहां दोनों एक दुसरे के नजदीक आए थे.इस मूवी के बाद दोनों ने एक दुसरे को काफी लंबे समय तक तक डेट किया था फिर दोनों ने 2022 में शादी करने का फैसला लिया .

बता दी की ये बच्चा इन दोनों कपल का पहला बच्चा होने वाल है ,कपल ने अपने प्रेग्नेंसी की न्यूज फैंस के साथ शेयर करने के लिए अपने ऑफिसियल  इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल किया जहाँ पर एक खूबसूरत फोटो पोस्ट किया गया  है ,इस पोस्ट में कपल ने दो तस्वीरें शेयर की है.जहाँ पहले फोटो में लिखा है '1+1= 3'वहीं दुसरे  तस्वीर में ऋचा और अली एक-दूसरे की तरफ देखते हुए नज़र आ रहे है .वही साइड में इसी दुसरे फोटो की तरफ अगर ध्यान दिया जाए तो  प्रेग्नेंसी का इमोजी भी बना हुआ है। इसके साथ ही कपल ने कैप्शन में लिखा, "एक छोटी दिल की धड़कन, हमारी दुनिया की सबसे तेज आवाज है।"

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image