Daesh News

बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल Riteish-Genelia ने लातूर में किया वोट

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा लोकसभा चुनाव में अपनी भागेदारी देते नज़र आए .लोकसभा चुनाव 2024 के तहत दोनों ही आज वोटिंग करने पहुंचे .दोनों की वोटिंग के वक़्त की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है.आज जैसा की हम सभी जानते हैं की देश भर में तीसरे चरण के तहत मतदान हो रहे हैं ऐसे में दोनों ही आज मुंबई के  लातूर में एक मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे .

बता दे की दोनों की वोटिंग वाली तस्वीर लोगों द्वारा बेहद पसंद की जा रही है. तस्वीर में आप देख सकते हैं की रितेश  देशमुख सफ़ेद रंग के कुरते में वही जेनेलिया डिसूजा  पीली साड़ी पहन कर वोटिंग करते नज़र आ रहे हैं.बिलकुल आम लोगों के तरह ही दोनों वोटिंग बूथ पहुंचे और लाइन में लग कर वोट भी किया. वही दोनों ने वोटिंग के बाद मीडिया से भी बातचीत करते हुए सभी से अपील करते हुए वोटिंग करते को लेकर आग्रह भी किया.वही जेनेलिया ने लोगों से अपील करते हुए कहा की "वोटिंग आपका आधिकार है और अगर आप भी बदलाव चाहते हैं तो वोट जरुर करे".

वही बता दे की जो तस्वीर सामने आई है उसमें  रितेश और जेनेलिया के साथ रितेश देशमुख की माँ भी दिकाही दे रही है. जानकारी हो की रितेश और जेनेलिया दोनों ही राजनीतिक बैकग्राउंड से संबंध रखते हैं.रितेश देशमुख के पिता महाराष्ट्र के लोकप्रिय मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं वही उनके भाई भी पॉलिटिक्स भी हमेशा एक्टिव रहते हैं.