Daesh NewsDarshAd

चुनाव से पहले रितु जायसवाल लगा रहीं पूरा दम-खम, छठी मैया से लिया आशीर्वाद

News Image

बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से गहमागहमी बनी हुई है. ऐसे में बिहार के शिवहर लोकसभा क्षेत्र की चर्चा बड़े ही जोरों पर है. एक तरफ जहां एनडीए से लवली आनंद चुनाव लड़ रही हैं. तो वहीं, दूसरी ओर आरजेडी ने पार्टी की दमदार महिला नेता पर भरोसा जताया और रितु जायसवाल को उम्मीदवार बनाया है. बात करें रितु जायसवाल की तो, टिकट मिलने के बाद वे काफी ज्यादा एक्टिव हो गई हैं. ताबड़तोड़ जनसंपर्क अभियान चला रही हैं और इसके साथ ही विरोधियों पर निशाना साधने से भी नहीं चूंक रही हैं. रितु जायसवाल चुनाव जीतने की पूरी आजमाइश कर रही हैं तो ऐसे में वह भगवान का आशिर्वाद लेने से कैसे पीछे रहतीं. 

भगवान भास्कर का लिया आशीर्वाद

दरअसल, आज ही चैती छठ पूजा का समापन हुआ. पूरे बिहार में बड़े ही उत्साह के साथ पर्व को मनाया गया. इसी क्रम में रितु जायसवाल पहुंची शिवहर लोकसभा अंतर्गत घोड़ासहन प्रखंड में जहां वे अरुणा गंगा नदी के तट पर सूर्य उपासना और लोक आस्था के महापर्व चैती छठ पूजा में शामिल हुई और सूर्य देव का आशीर्वाद भी लिया. इसकी तस्वीरें भी सामने आई है. उन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, रितु जायसवाल घाट पर पहुंची हैं और भगवान भास्कर की पूजा कर रही हैं. इसके साथ ही रितु जायसवाल के घाट पर पहुंचने से लोगों के बीच उत्साह भी गजब का देखने के लिए मिला.

जीत के लिए जोर-शोर से जुटीं

कहा जाता है कि, किसी भी जीत को पाने के लिए भगवान का आशीर्वाद साथ होना बेहद ही जरुरी होता है. तो बस रितु जायसवाल ने भी भगवान का आशीर्वाद लिया और अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए ऐड़ी-चोटी का जोड़ लगाने में जुट गई हैं. बता दें कि, शिवहर में रितु जायसवाल के चुनाव में उतरने से मुकाबला बेहद दिलचस्प हो गया है. एक के बाद एक रितु जायसवाल कई प्रखंडों का दौरा कर रही हैं. लोगों से आशीर्वाद लेकर वोट की अपील कर रही हैं. इसके साथ ही जनसभाओं में शामिल भी हो रही हैं. शिवहर में मुकाबला टक्कर का माना जा रहा है. जिस तरह से रितु जायसवाल की सभा में भीड़ उमड़ रही हैं, देखना होगा कि वोटिंग के वक्त क्या स्थिति होती है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image