Daesh NewsDarshAd

रितु जायसवाल ने जीत पाने के लिए लगाया जी जान, छठी मइया के बाद देवी दुर्गा से लिया आशीर्वाद

News Image

पूरे बिहार में लोकसभा चुनाव की लहर देखी जा रही है. जितने भी प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं, वे सभी अपनी-अपनी तरफ से जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरा दम-खम लगा रहे हैं. वैसे तो बिहार के सभी यानि कि पूरे 40 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के बीच टक्कर देखी जा रही है. लेकिन, गौर किया जाए शिवहर की तो, यहां दो धाकड़ महिला प्रत्याशी इस बार चुनावी मैदान में भाग्य आजमाने वाली हैं. जिसके कारण यहां चुनाव बेहद दिलचस्प हो गया है. एक तरफ जहां पूर्व सांसद व बाहुबली नेता की पत्नी लवली आनंद एनडीए की ओर से लड़ रही हैं तो वहीं दूसरी ओर आईएएस की पत्नी और राजद की तेज तर्रार नेता रितु जायसवाल चुनावी मैदान में हैं.

लवली आनंद के लिए जोर-शोर से प्रचार

एक तरफ जहां एनडीए की ओर से लवली आनंद के लिए वोट की अपील की जा रही है तो वहीं दूसरी ओर राजद की ओर से रितु जायसवाल को जिताने के लिए पूरा दम-खम लगाया जा रहा है. कुल मिलाकर देखा जाए दोनों की ओर से एड़ी-चोटी का जोड़ लगाया जा रहा है. बात करें लवली आनंद की तो, वे खुद तो प्रचार-प्रसार में लगीं हैं लेकिन उनके अलावे लवली आनंद के बेटे चेतन आनंद और बेटी सुरभि आनंद भी अपनी मां के लिए प्रचार-प्रसार में जुटी हुी हैं. लोगों से मिलकर वोट की अपील की जा रही है तो वहीं जनसभाओं के जरिये लोगों को संबोधित भी किया जा रहा है.      

रितु जायसवाल ने लिया माता रानी का आशीर्वाद

इधर, बात कर लें रितु जायसवाल की तो वे खुद जोर-शोर से प्रचार-प्रसार में जुटी हुई हैं. लेकिन, इस बीच वह भगवान का आशीर्वाद लेने से भी नहीं चूंक रही हैं. दरअसल, पिछले दिनों उन्हें छठी मइया का आशीर्वाद लेते हुए देखा गया था. तो वहीं अब माता रानी का आशीर्वाद लेते हुए देखा जा रहा है. बता दें कि, शिवहर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत बैरगनिया प्रखंड में बौद्धि माता मंदिर में आयोजित श्री दुर्गा देवी प्राण प्रतिष्ठा एवं सतचंडी महायज्ञ का आयोजन किया गया था. जिसमें रितु जायसवाल शामिल हुई और माता के भक्तों के बीच प्रसाद का वितरण भी किया. इस दौरान रितु जायसवाल के कुछ फोटोस भी सामने आए हैं. जिसमें वह माता रानी का आशीर्वाद ले रही हैं तो वहीं खुद ही प्रसाद भी बांट रही हैं. इस तरह से देखा जाए तो शिवहर में एनडीए और राजद के बीच सीधा टक्कर हो सकता है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image