Daesh NewsDarshAd

Ritu Jaiswal Vs Lovely Anand : Anand Mohan के बेटे Chetan Anand और बेटी Surbhi Anand ने बोला जबरदस्त हमला

News Image

बिहार में लोकसभा का चुनाव बेहद ही दिलचस्प हो गया है. ऐसे में हम बात करेंगे शिवहर लोकसभा क्षेत्र की जो कि अब एक हॉटसीट में तब्दील हो गया है. एक तरफ जहां बाहुबली नेता व पूर्व सांसद की पत्नी लवली आनंद चुनावी मैदान में हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्हें कांटे की टक्कर देने के लिए आईएएस की पत्नी रितु जायसवाल को आरजेडी ने टिकट दिया है. ऐसे में दोनों के बीच मुकाबला बेहद ही दिलचस्प हो गया है. साफ तौर पर कहा जा रहा कि, इस बार शिवहर में तलवार और कलम के बीच लड़ाई होने वाली है. अब तक कई तरह के वाद-विवाद, क्रिया-प्रतिक्रियाएं तलवार और कलम के बीच लड़ाई को लेकर देखने के लिए मिली. लेकिन, अभी भी यह सवाल कायम है कि, आखिरकार तलवार किसके पास है और कलम किसके पास है ?

सुरभि आनंद ने किया पोस्ट

पिछले दिनों से जो चर्चा हो रही थी उसकी माने तो, लवली आनंद जो कि आनंद मोहन की पत्नी मैदान में हैं, उनके पास तलवार होने और रितु जायसवाल जो कि आईएएस की पत्नी हैं, उनके पास कलम होने की बात कही जा रही थी. लेकिन, इन चर्चाओं के बीच आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद ने एक पोस्ट कर दिया है जिसके बाद इस सवाल को लेकर कंफ्यूजन हो गया है कि, आखिरकार किसके पास क्या है. दरअसल, सुरभि आनंद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के जरिये एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने आनंद मोहन के द्वारा लिखे गए कहानी को शेयर किया है. जिन पुस्तकों की तस्वीरें शेयर की गई है वह सीबीएसई के क्लास 8 की पुस्तक है, जिसमें आनंद मोहन के द्वारा एक कहानी लिखी गई हैं. इस पुस्तक को देशभर में पढ़ाया जाता है. 

फाइट पूरी तरह हुआ टाइट

वहीं, इन पुस्तकों को शेयर करते हुए सुरभि आनंद ने लिखा कि, "साहित्यकार और 'कलमवली' श्री आनंद मोहन जी के द्वारा लिखी गई पर्वत पुरुष दशरथ मांझी की कहानी जिसे CBSE के कक्षा 8 के पाठ्यक्रम में देश भर में पढ़ाया जाता है." इसके साथ ही उन्होंने सवाल किया है कि, "कलम और तलवार करने वाले लोग बताएं कि किनके पास 'कलम' है ?" बता दें कि, सुरभि आनंद के इस पोस्ट को चेतन आनंद जो कि आनंद मोहन के बेटे हैं, उन्होंने भी अपने फेसबुक अकाउंट के जरिये शेयर किया है. वहीं, यह मुद्दा इन दिनों पूरी तरह से गहराता जा रहा है. देखा जाए तो लवली आनंद और रितु जायसवाल के बीच जो फाइट है वह पूरी तरह से टाइट हो गया है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image