Daesh NewsDarshAd

RJD ने लाया 'मोदी वाशिंग पाउडर' ! कहा- 'सब दाग चुटकियों में धुले'

News Image

बिहार की सियासत आये दिन किसी ना किसी मुद्दे को लेकर गरमाई रहती है और इन तमाम मुद्दों के बीच पोस्टर अटैक करना अहम हो गया है. इस बीच एक बार फिर आरजेडी की तरफ से पोस्टर जारी किया गया है. जिसमें एक वाशिंग पाउडर के पैकेट की ऊपर 'मोदी वाशिंग पाउडर' लिखा गया है. बता दें कि, बिहार में लगातार महागठबंधन की ओर से जितने भी जांच एजेंसियां ( ईडी, आईटी और सीबीआई ) हैं, उनको लेकर यह कहा जाता है कि, वे सभी बीजेपी के इशारे पर ही काम करती है. जिसको लेकर आरजेडी ने पोस्टर के जरिये करारा हमला बोला है. 

वाशिंग मशीन है भाजपा   

दरअसल, इस पोस्टर में साफ-साफ लिखा है कि, "बीजेपी में आइए, सब दाग धुलाईए, मंत्री-मुख्यमंत्री तक बन जाइए". इसके साथ ही वाशिंग मशीन के साथ वाशिंग पाउडर का पैकेट भी दर्शाया गया है. वाशिंग पाउडर के पैकेट पर लिखा है, "मोदी वाशिंग पाउडर". साथ ही यह भी लिखा है कि, "सब दाग चुटकियों में धुले, हर घोटालेबाज को मंत्री बनाने की गारंटी". कुल मिलाकर ऐसा कहा जा सकता है कि, राजद ने भाजपा पर करारा तंज कसते हुए ये कहा दिया है कि, बीजेपी ऐसी पार्टी है, जिसमें शामिल होते ही सभी दाग धुल जाते हैं. 

शरद पवार को लेकर कसा तंज 

बता दें कि, इस पोस्टर में शरद पवार की फोटो भी है. दरअसल, पिछले दिनों ही शरद पवार शिंदे सरकार में शामिल हो गए. इसके साथ ही उन्होंने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ भी ली. जिसको लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला गया. यह भी बता दें कि, इस पोस्टर को राजद कार्यालय के बाहर लगाया है और इसे राजद के व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव प्रेम कुमार यादव के द्वारा लगवाया गया है. वहीं, इस पोस्टर को लेकर बीजेपी की तरफ से क्या कुछ प्रतिक्रिया सामने आती है, यह देखने वाली बात होगी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image