Daesh NewsDarshAd

RJD ने PM Modi की अमरीश पुरी से की तुलना, कसा जबरदस्त तंज

News Image

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए संसद भवन को 28 मई को राष्ट्र को समर्पित किया. लेकिन, इससे जुड़ा विवाद अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजद के तरफ से लगातार हमले बोले जा रहे हैं. पिछले दिनों राजद के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से नए संसद भवन को लेकर एक विवादित ट्वीट किया गया था. नए संसद भवन की तुलना सीधे-सीधे ताबूत से कर दी गई थी. इस बीच एक और ट्वीट राजद के तरफ से किया गया है. जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना बॉलीवुड के अमरीश पुरी से कर दी है. 

इस ट्वीट के जरिये राजद ने सीधे-सीधे सेंगोल को लेकर सवाल खड़ा कर दिया है. राजद ने ट्वीट कर लिखा कि, "क्या आपने हाल-फिलहाल यह फिल्म देखी है जिसमें एक बहुत बड़े कलाकार हाथ में कुछ जानी-पहचानी वस्तु पकड़े हुए है? कलाकार एवं फिल्म का नाम बताने की कृपया करें।" वहीं, राजद का यह ट्वीट चर्चा में आ गया है. इस ट्वीट को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है. दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना अमरीश पूरी से करने पर बीजेपी ने उन्हें करारा जवाब दे दिया है. 

बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने जवाब देते हुए ट्विटर के जरिये लिखा कि, "बिहार के विलेन और उसकी टीम राजद का लुम्पेन एजेंडा रहा है लाठी भजावन और तेल पिलावन। लेकिन प्यारे मूर्खों! सेंगोल का मतलब लाठी या मुगदर नहीं है। अपनी सतही मसखरेबाजी वाली राजनीति के लिए दिवंगत लोकप्रिय कलाकार अमरीश पुरी को बख्श दो। राम भक्तों के लिए हनुमानजी की गदा ही पूजनीय है।" बता दें कि, बिहार की सियासत में इन दिनों नए संसद भवन पर विवाद जारी है. नए संसद की तुलना ताबूत से करने पर सम्राट चौधरी ने 2024-25 में राजद को इसी में बंद करने की बात कही थी. वहीं, अब सेंगोल को लेकर भी बीजेपी ने जबरदस्त जवाब दे दिया है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image