Daesh NewsDarshAd

लालू-रोहिणी के सामने मंच पर फिसली राजद नेता की जुबान, कहने लगे- 'रोहिणी को जबरदस्त वोट से हराइए'

News Image

19 अप्रैल को लोकसभा के चुनाव को लेकर पहले चरण की वोटिंग होगी. कुल 4 सीटों के लिए मतदान होना है, जिसको लेकर बुधवार शाम से ही चुनाव प्रचार थम गया. ऐसे में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव अपनी बेटी और सारण सीट से उम्मीदवार रोहिणी आचार्य के लिए प्रचार-प्रसार करने निकले थे. रैली में शामिल होने के साथ ही जनसभाओं के जरिये लोगों को संबोधित भी किया. लेकिन, इस दौरान ऐसा वाकया हो गया, जो कि पूरे तरह से चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, तमाम राजद के नेता और कार्यकर्ता रोहिणी यादव को वेट देने की अपील कर रहे थे तो वहीं एक राजद के नेता ने रोहिणी आचार्य को खुले मंच से हराने की मांग कर डाली. 

'रोहिणी को भारी वोट से हराइए' 

क्या कुछ पूरा वाकया हुआ, आपको विस्तार से बताते हैं. दरअसल, सारण में राजद के कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बुधवार को पहुंचे थे. जहां का एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि, नेता ने मंच से यह कह दिया कि हमें रोहिणी आचार्य को हराना है. बता दें कि, जिस वक्त राजद नेता ने मंच से यह बात कही उस समय लालू यादव खुद मंच पर मौजूद थे. दरअसल, यह नेता और कोई नहीं बल्कि आरजेडी के एमएलसी सुनील सिंह थे. बता दें कि, आरजेडी के MLC सुनील कुमार सिंह मंच पर भाषण दे रहे थे. भाषण के दौरान अचनाक सुनील कुमार सिंह की जुबान फिसल गई और उन्होंने कहा,'आरजेडी नेताओं से मैं इतना ही कहना चाहता हूं कि रोहिणी आचार्य को इतने भारी वोट से हराइए.' 

लालू यादव भी मंच पर थे मौजूद

हालांकि, इस दौरान जुबान फिसलने के कुछ देर बाद ही सुनील कुमार सिंह को इसका अहसास हो गया और उन्होंने डैमेज कंट्रोल करते हुए कहा कि, 'अरे...अरे मतलब उन्हें जिताइए कि आने वाला इतिहास भी रोहिणी आचार्य को याद करे.' बता दें कि, चुनाव प्रचार को लेकर रैलियों और जनसभाओं का दौर जारी है. ऐसे में कई बार ऐसा होता है कि, जनसभा को संबोधित करने के दैरान नेताजी की जुबान फिसल जाती है और आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. हालांकि, ऐन मौके पर उन्होंने ने सब कुछ संभाल लिया औऱ रोहिणी आचार्य को जिताने की बात कही. बता दें कि, लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से सियासत में हलचल मची हुई है. हर दिन राजनीतिक घटनाक्रम बदल रहे हैं. ऐसे में इस मामले ने भी तूल पकड़ा.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image