Daesh NewsDarshAd

RJD नेता सुरेंद्र यादव की फिसली जुबान: NDA और INDIA में कंफ्यूज हो गए मंत्री; बोले- NDA सबसे बड़ा पहलवान, कोई दूसरा टक्कर में नहीं

News Image

कटिहार में राजद के मंत्री की जुबान फिसल गई. NDA और इंडिया में वो कंफ्यूज हो गए. उन्होंने बोला NDA सबसे बड़ा पहलवान है. कोई दूसरा टक्कर में नहीं है. सरकार तो इसी की बनेगी. इस बयान के बाद घमासान मचा हुआ है.

दरअसल, कटिहार में पत्रकारों के सामने राजद कोटे से नीतीश और तेजस्वी सरकार में बने सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव की जुबान फिसल गई. मंत्री जी NDA और INDIA गठबंधन के बीच कंफ्यूज हो गए. पत्रकारों ने सवाल किया कि अब NDA और इंडिया गठबंधन के बीच कौन सी राजनीतिक पार्टी मजबूत है. इस सवाल के जवाब में बिहार सरकार के सहकारिता मंत्री कटिहार के प्रभारी मंत्री सुरेंद्र यादव ने कहा कि एनडीए बहुत बड़ा पहलवान है. उसके टक्कर में कोई दूसरा है ही नहीं. समय आने दीजिए एनडीए के सामने सभी राजनीतिक दल पटकनी खाकर धड़ाम से गिर जाएगा. 2024 में केंद्र में एनडीए की सरकार बनेगी और ऐसा उन्होंने एक बार नहीं बल्कि कई बार दोहराया.

सुनकर हैरान रह गए महागठबंधन के नेता

मंत्री का दावा सुनकर अगल बगल में मौजूद महागठबंधन के नेता हैरान रह गए. हालांकि इस दौरान वहां बैठे और खड़े लोगों ने उन्हें बार-बार हिंट्स भी देने की कोशिश की, लेकिन मंत्री अपने ही धुन में रह गए. दरअसल, बिहार सरकार के सहकारिता मंत्री सरकार के प्रभारी मंत्री सुरेंद्र यादव बुधवार को कटिहार दौरे पर पहुंचे थे. यहां वे विकास भवन के सभागार में बाढ़ अनुश्रवण समिति की समीक्षात्मक बैठक में शामिल हुए थे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image