Daesh NewsDarshAd

राजद का स्थापना दिवस आज, पार्टी कार्यालय में लालू यादव फहरायेंगे झंडा, होगा कार्यक्रम

News Image

राजद के सभी नेता और कार्यकर्ताओं के लिए आज का दिन बेहद ही खास और बड़ा है. दरअसल, आज राजद का 27वां स्थापना दिवस है. जिसके लेकर पार्टी कार्यालय में जश्न को लेकर तैयारियां की गई है. इसके साथ ही सबसे खास बात ये है कि पार्टी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव राजधानी पटना में ही हैं. इसके साथ ही आज पार्टी कार्यालय में लालू यादव झंडा फहरायेंगे और कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे. इस मौके पर पार्टी के कई बड़े नेता के साथ अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे. 

वहीं, आज स्थापना दिवस के मौके पर राजद का पार्टी कार्यालय तो सजाया ही गया है लेकिन इसके साथ ही आस-पास के इलाकों को भी सजा दिया गया है. इस मौके पर भव्य कार्यक्रम होगा. ये भी बता दें कि, पूरे प्रदेश में जितने भी पार्टी कार्यालय हैं, वहीं कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा. बता दें कि, राजद कई बड़ी पार्टियों में से एक है. ऐसे में कार्यालय में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा. इसके साथ ही अब मिली उपलब्धियों को लेकर जश्न मनाया जायेगा. 

बता दें कि, राजद पार्टी 5 जुलाई 1997 में गठित की गई थी. इस पार्टी की स्थापना राजद सुप्रीमो लालू यादव ने ही की थी. जिसके बाद से 2005 तक पार्टी सत्ता में रही. वहीं, अब तक पार्टी ने कई उतार-चढाव देखे. बात करें लालू यादव कि तो उन्हें गरीबों का एक तरफ जहां मसीहा कहा जाता है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी कई तरह के घोटालों में संलिप्तता भी पाई गई. जिसके बाद लालू यादव को सजा भी हुई. लेकिन, पार्टी अभी भी कई बड़ी पार्टियों की लिस्ट में शुमार है. वहीं,आज स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं के बीच खासा उत्साह देखने के लिए मिल रहा है.    

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image