Daesh NewsDarshAd

RJD का राजभवन मार्च आज, जानें वजह..

News Image

Patna - मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल बिहार की नीतीश सरकार की कानून व्यवस्था पर लगातार सवाल उठा रही है और अब इस कड़ी में आज पार्टी का राज भवन मार्च करने जा रही है.

 इस संबंध में राष्ट्रीय जनता दल के  प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि बिहार में बढ़ते अपराध और गिरती कानून व्यवस्था के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल आज राजभवन मार्च किया जायेगा।

 इन्होंने बताया कि राजभवन मार्च को सफल बनाने में प्रदेश के पदाधिकारियों, प्रकोष्ठों के अध्यक्षों के साथ-साथ, पटना जिला एवं पटना महानगर के अध्यक्ष और प्रधान महासचिव के साथ पदाधिकारी लगे हुए हैं।

 एजाज ने आगे कहा कि बिहार में लगातार हो रहे हत्याएं , लूट, डकैती ,बलात्कार की घटनाएं तथा शासन और प्रशासन की विफलताओं के साथ-साथ सरकार का इकबाल समाप्त हो गया है और लोग खौफ के साये में जी रहे हैं। अब तो घर में भी लोग सुरक्षित नहीं है, बाहर निकलने से लोगों को डर लग रहा है और ऐसा लगता है कि बिहार में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। जहां अपराधी अपराध करने में मस्त हैं ,वहीं शासन-प्रशासन पूरी तरह से पस्त है और सरकार में बैठे हुए नेता, पदाधिकारी मलाई काटने में व्यस्त है। 

एजाज ने आगे बताया कि इन सब घटनाओं को लेकर राष्ट्रीय जनता दल के राज्य कार्यालय से राजभवन मार्च तक किया जायेगा।  जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं , पदाधिकारीयों , सभी प्रकोष्ठों के साथ-साथ पटना जिला और महानगर के सभी नेता और पदाधिकारी और लोग बड़ी संख्या में लोग शामिल होंगे।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image