Daesh NewsDarshAd

राजद सांसद मीसा भारती का पीएम पर बयान

News Image

 राष्ट्रीय जनता दल की संसद और लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने प्रधानमंत्री के झारखंड दौरे पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हां चुनाव है तो वहां जाएंगे ही प्रधानमंत्री देश के प्रधानमंत्री नहीं है चुनाव के प्रधानमंत्री हैं जहां-जहां चुनाव है वहां 24 * 7 प्रधानमंत्री जाते ही हैं और रहते ही हैं. झारखंड में चुनाव है इसलिए प्रधानमंत्री आ रहे हैं वह देश की जनता के लिए प्रधानमंत्री नहीं है वह चुनाव के प्रधानमंत्री हैं. उनको बिहार से कोई लेना-देना नहीं है वोट मिल गया टाटा बाय-बाय करेंगे चल जाएंगे. फिर 25 में विधानसभा होगा जब बिहार आएंगे अपने दल को जीतने के लिए यही काम है इस देश के प्रधानमंत्री का.

 उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर आज पार्टी का गठन कर रहे हैं वह भारतीय जनता पार्टी की भी टीम है और भारतीय जनता पार्टी को फायदा पहुंचाने के लिए आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर जी बताइए अपने देश में प्रधानमंत्री बनाया उसे समय युवाओं को रोजगार क्यों नहीं दिलाया. उन्होंने प्रशांत किशोर को चुनौती दिया कि वह चाहते हैं कि सिर्फ भरम फैला रहे हैं. वह भाजपा को मदद करने के लिए ही इस पार्टी का गठन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जब उन्होंने बनाया तो उन्होंने प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री को फैक्ट्री लगाने के लिए क्यों नहीं कहा. उन्होंने कहा कि परेशान किशोर कर रहे हैं की छठ में जो आएंगे वह लौट के नहीं जाएंगे मतलब है कि आप उनको अपने वोट के लिए बुला रहे हैं उनको पैसे देकर टिकट कटा कर बुला रहे हैं और हमको वोट दीजिए और चले जाइए. जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फैक्ट्री नहीं लगा पाए तो प्रशांत किशोर क्या करेंगे

 बात को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे केंद्र सरकार से कोई उम्मीद नहीं बिहार सरकार से कोई उम्मीद नहीं. क्योंकि प्रत्येक साल बढ़ आता है सरकार को पहले से इसकी तैयारी रखनी चाहिए लेकिन. मुख्यमंत्री कुछ नहीं बोलना है मीडिया से कुछ नहीं बोल रहे हैं उनको बताना चाहिए और उनका कहना चाहिए कि आखिर हम क्या इंतजाम कर रहे हैं. उनको मीडिया के सारे सवालों का जवाब देना चाहिए. जनता से मिलते नहीं है कम से कम मीडिया के सवाल को तो जवाब दे दे उनको जो कहना था कहते कि हम तैयारी कर रहे हैं वही कहना चाहिए लेकिन वह मीडिया को बोलते. बाढ़ पर कोई मदद बाढ़ प्रीत को पहुंच रहा है तो इंडिया गठबंधन के लोग पहुंच रहे हैं.

 उन्होंने कहा कि आज भी मैं बाढ़ पीड़ित की मदद के लिए जा रही हूं और लगातार हम लोग सीमांचल और जहां भी बाढ़ है वहां से कार्यकर्ताओं से संपर्क में है और लगातार लोगों को मदद पहुंचाई जा रही है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image