Daesh News

RJD सुप्रीमो लालू यादव का जन्मदिन आज, रात से ही कटने लगे केक

PATNA- बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीम मॉल लालू प्रसाद यादव का आज 77 व जन्मदिन है इस मौके पर रात से ही केक काटने का सिलसिला शुरू हो गया है. और आज दिन में भी के काटे जाने की तैयारी है.

परिवार के लोगों ने रात में ही राबड़ी आवास में केक काटकर लाल यादव का जन्मदिन मनाया.

 इस दौरान लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी, बड़े बेटे तेजप्रताप यादव, मीसा भारती, रोहिणी आचार्य के साथ साथ परिवार के अन्य सदस्य और बच्चे मौजूद रहे। लालू प्रसाद ने केक काटा और सभी लोगों को अपने हाथों से केक खिलाया।

 इसको लेकर तेज प्रताप और रोहिणी आचार्य ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है.

तेजप्रताप यादव ने बर्थडे पार्टी की तस्वीरे साझा करते हुए एक्स पर लिखा, उस व्यक्ति के लिए जो आत्मीयता, विनम्रता और सरलता का उत्तम मिश्रण है। वह व्यक्ति जो उदाहरण प्रस्तुत करके नेतृत्व करता है। एक ऐसा नेता जो नेताओं को पालता है। जन्मदिन मुबारक हो मेरे पापा, तुमसे अनंत प्यार करता हूं।

उधर रोहिणी ने एक्स पर लिखा, आप जैसे विराट व्यक्तित्व की बेटी होना मेरा सौभाग्य है, बचपन से ही आपने मुझे जीवन को जीने, इंसानियत, प्यार, त्याग और मेहनत का सच्चा मतलब सिखाया है। मैं आपकी गोद में खेली, आपकी उंगली पकड़ कर चलना सीखा, यही मेरे हिस्से का दैवीय आशीर्वाद है, आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं पापा।

 आरजेडी दफ्तर में भी लालू प्रसाद के 77वें जन्मदिन के मौके पर भव्य आयोजन किया जा रहा है। राबड़ी आवास में लालू प्रसाद 77 पाउंड का केक काटेंगे। लालू के जन्मदिन को लेकर राजद कार्यालय को रंगीन रौशनी से सजाया गया है। पार्टी दफ्तर के बाहर बड़ा सा पोस्टर लगाकर लालू को जन्मदिन की बधाई दी गई है।

Scan and join

Description of image